चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जयंत चौधरी की रैली में जमकर चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर चल रहा है। राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच जयंत चौधरी की रैली में आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के समर्थक की जमकर पिटाई कर दी।
05:03 PM Apr 17, 2024 IST | Deepak Pandey
जयंत चौधरी की रैली में चले लात-घूंसे।
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। नेता और उम्मीदवार क्षेत्र में रैली और जनसभा कर रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

Advertisement

मेरठ के मवाना में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जनसभा की। इस दौरान जयंत चौधरी ने बिजनौर लोकसभा सीट के रालोद-भाजपा गठबंधन उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा का समर्थक जयंत चौधरी से मिलने मंच पहुंचा, जिस पर उसकी पिटाई हो गई।

यह भी पढ़ें :अनीश खां कौन? जिसकी गोली मारकर हत्या, पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बताया जा रहा था करीबी

Advertisement

जयंत चौधरी से मिलने जा रहा था बीजेपी कार्यकर्ता

बीजेपी कार्यकर्ता मंच पर जयंत चौधरी से मिलने जा रहा था। इस दौरान आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के समर्थक को रोका तो उसने इसका विरोध किया। सभा के बाद रालोद के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थक को घेर लिया और फिर उसे जमकर पीटा। इस मौके पर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले।

यह भी पढ़ें : ‘200 के पार नहीं पहुंच पाएगा NDA’, मंथन 2024 में और क्या-क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

पहले चरण में यूपी की 8 सीटों पर होगी वोटिंग

आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा, जिसमें बिजनौर सीट भी शामिल है। भाजपा के साथ गठबंधन में आरएलडी को दो सीटें बिजनौर और बागपत मिली हैं। इसी क्रम में जयंत चौधरी आरएलडी उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा करने मवाना पहुंचे थे।

Advertisement
Tags :
BJPJayant choudharylok sabha election 2024RLDUP Lok Sabha ElectionUP Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement