चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या रॉबर्ट वाड्रा अमेठी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कही ये बड़ी बात

Robert vadra on contesting lok sabha election 2024: रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि ये लोगों की पुकार है। लोग चाहते हैं कि मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं। बता दें फिलहाल कांग्रेस ने यूपी की अमेठी और रायबरेली सीट से अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।
04:35 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
वृन्दावन में रॉबर्ट वाड्रा
Advertisement

Robert vadra on contesting election: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोमवार को रॉबर्ट वृन्दावन पहुंचे। यहां उन्होंने बांकेबिहारी मंदिर समेत अन्य मंदिरों में श्री कृष्ण की श्रृंगार आरती के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में अपनी उम्मीदवारी को लेकर मीडिया के सवालों का भी खुलकर जवाब दिया। मंगलवार को भी पूछने पर रॉबर्ट ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी चाहेगी तो मैं चुनाव लडूंगा, ये जरूरी नहीं है कि मैं अमेठी से चुनाव लडूं, मैं हरियाणा या मुरादाबाद कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं।

Advertisement

लोग चाहते हैं कि मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं

जब पत्रकारों ने उनसे अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने पर सवाल किया तो उन्होंने बेबाकी से कहा कि इस बारे में मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं। ये सही है कि यह लोगों की पुकार है। वह बोले लोग चाहते हैं कि मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं, उनकी और उनके क्षेत्र की समस्याओं के बारे में सुनकर उसके समाधान के लिए काम करूं।

मेरा पूरा परिवार धर्मनिरपेक्ष

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा कि देश में बदलाव का माहौल है। वह बोले की चाहे मैं राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल हूं या नहीं मैं देश और इसके लोगों की सेवा करता रहूंगा। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सनातन विरोधी कहना बीजेपी का अपने प्रचार का गलत तरीका है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार धर्मनिरपेक्ष है।

Advertisement

उम्मीदवार तय नहीं

बता दें फिलहाल कांग्रेस ने यूपी की अमेठी और रायबरेली सीट से अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। ये दोनों ही सीट गांधी परिवार का गढ़ मानी जाती है। पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी चुनाव लड़े थे। 2019 में राहुल अमेठी और वायनाड दो लोकसभा सीट से चुनाव लड़े। बाद में उन्होंने अमेठी सीट छोड़ दी थी। वह फिलहाल वायनाड से सांसद हैं। राजनीतिक गलियारों में इस बार अमेठी सीट से राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा दोनों का नाम चल रहा है। यहां से चुनाव कौन लड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने की ऑटो की सवारी, ड्राइवर से कर दिया बड़ा वादा!

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Robert Vadra
Advertisement
Advertisement