होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विवाद निपटाने आए कपल ने थाने को बना दिया अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पति-पत्नी के बीच चल रहा विवाद परिजनों तक पहुंच गया। पुलिस ने मामले में बीचबचाव किया। घरेलू कलह के मामले में पति-पत्नी को पुलिस ने बुलाया था। पुलिस निपटारा करवाने की सोच रही थी। लेकिन विवाद और बढ़ गया।
04:33 PM Sep 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: (गौरव मिश्रा, सहारनपुर) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक पति-पत्नी को विवाद निपटाने के लिए पुलिस ने बुलाया था। महिला थाने में दोनों पक्ष आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए। परिजनों में खूब गालीगलौज हुआ। जमकर मारपीट हुई, जिसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत करवाया। किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढे़ं: सरकारी नौकरी का इंतजार होगा खत्म! 4873 पदों पर निकली वैकेंसी, 257 सीटों पर सीधी भर्ती

यूपी में पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। जून के महीने में एक लड़का-लड़की पक्ष को पुलिस लाइन में विवाद सुलझाने के लिए बुलाया गया था। लेकिन यहां मारपीट हो गई। जिसमें युवक की सास और भाई को चोटें लगी थीं। महिला घायल हालत में एसपी ऑफिस में घुसी थी। पुलिस न बीचबचाव करती तो मामला बढ़ सकता था। दोनों पक्षों को अधिकारी समझाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन बात सुलझने के बजाय और उलझ गई थी।

Advertisement

पत्नी के थप्पड़ मारने पर भड़का विवाद

हरियाणा के हिसार में भी मई में ऐसा मामला सामने आया था। महिला थाने में दो पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। दोपहर को एक बजे मारपीट शुरू हुई थी। दो पक्षों के 5 लोग घायल हुए थे। पटेल नगर की रहने वाली महिला सीता ने आरोप लगाया था कि दामाद उसकी बेटी को तंग करता है। महिला संरक्षण अधिकारी बबीता चौधरी को शिकायत दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को तलब किया था। लेकिन थाने के बाहर पंचायत के दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। पति ने आरोप लगाया था कि पत्नी ने पहले उसे थप्पड़ मार दिया।

दो साल पहले पटना के पुलिस थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। पति-पत्नी का विवाद बीच सड़क पर आ गया था। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले थे। गर्दनीबाग इलाके स्थित महिला थाने का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार कर दो लोगों को जेल भेजा था।

यह भी पढ़ें:बिहार में आई नौकरियों की बहार, BPSC में निकली अबतक की सबसे बड़ी भर्ती, जानें पूरा प्रोसेस

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो