खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव के बीच सपा को बड़ा झटका, कई नेताओं ने भाजपा का थामा दामन

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा। सपा के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो गए।
06:29 PM Apr 23, 2024 IST | Deepak Pandey
लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका।
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर चल रहा है। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दलों के बीच जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है। लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कई नेताओं ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

Advertisement

उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सात चरणों में मतदान होगा। फर्स्ट फेज की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब नेताओं का विशेष फोकस दूसरे चरण पर है। इस बीच सपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने अखिलेश यादव का साथ छोड़ दिया। ये नेता अमेठी जिले के हैं, जहां भाजपा से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें : BJP के ‘राम’ की रैली में हुई घटना, ‘सीता’ और ‘लक्ष्मण’ के सामने दर्जनों की जेबें साफ

अमेठी जिले के कई नेताओं ने जॉइन की बीजेपी

Advertisement

अमेठी जनपद के कई विपक्षी नेता आज भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा नेता और यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने वालों में सपा ब्लॉक प्रमुख उमेश सिंह, मुकेश सिंह, ब्लॉक प्रमुख दिनेश कुमार सिंह, जिला पंचायत सदस्य धर्मेश धोबी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगदेव मौर्य, राजमती देवी, वंदना श्रीवास्तव समेत कई सपा नेता शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : दूसरे चरण के मतदान में कौन किस पर पड़ेगा भारी, समझें 5 पॉइंट में सबकुछ

देश में चल रही मोदी लहर : ब्रजेश पाठक

सपा नेताओं को भाजपा में शामिल कराने के बाद यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी की लहर चल रही है। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग बीजेपी जॉइन कर रहे हैं। ये सभी लोग प्रदेश में संकल्प के साथ बीजेपी को 80 की 80 सीटें जिताने का काम करेंगे।

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavBJPlok sabha election 2024Samajwadi PartyUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement