होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सीट नहीं मिली फिर भी BJP का समर्थन क्यों कर रहे संजय निषाद? 2027 के लिए कर दिया बड़ा दावा

UP Bypolls News: बृजेश पाठक ने कहा कि गठबंधन के लिए जीत महत्वपूर्ण है और 9 सीटों पर एनडीए गठबंधन जीतेगा। बीजेपी ने गठबंधन में संजय निषाद को कोई सीट नहीं दी है। पार्टी 8 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पश्चिमी यूपी की मीरापुर सीट पार्टी ने जयंत चौधरी की आरएलडी को दी है।
12:51 PM Oct 25, 2024 IST | Nandlal Sharma
यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ संजय निषाद | फोटोः @mahamana4u
Advertisement

UP Bypolls News: उत्तर प्रदेश में 9 सीटों के उपचुनाव में बीजेपी ने एनडीए के सहयोगी संजय निषाद को कोई भी सीट नहीं दी है। लेकिन संजय निषाद की पार्टी ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान कर दिया है। इस बीच उपचुनाव से पहले एक पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्टर में संजय निषाद को 'सत्ताइस का खेवनहार' बताया गया है। बीजेपी को समर्थन का ऐलान औपचारिक तौर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया गया। संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय निषाद ने कहा कि उपचुनाव में सीट नहीं जीत चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः उपचुनाव के लिए बीजेपी ने उतारे 8 उम्मीदवार, जानें लिस्ट में कौन-कौन नाम शामिल?

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक में निषाद आरक्षण के मुद्दे पर बात हुई है। इसलिए पार्टी ने बीजेपी को खुले मन से समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं बृजेश पाठक ने कहा कि जीत महत्वपूर्ण है और 9 सीटों पर एनडीए गठबंधन जीतेगा। बता दें कि संजय निषाद बीजेपी से अपने लिए मझवां और कटेहरी दो सीट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी ने कोई सीट नहीं दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः INDIA गठबंधन में बगावत, फूलपुर में SP प्रत्याशी के बाद कांग्रेस नेता ने भरा नामांकन

वहीं संजय निषाद ने कहा कि उपचुनाव में जीत चाहिए। मेरे मंत्र को विपक्षी पार्टी फॉलो कर रही है। मुझे सीट नहीं जीत चाहिए। संजय निषाद ने कहा कि निषादों का मुद्दा सपा और कांग्रेस ने लटकाया। उन्होंने कहा कि निषाद आरक्षण पर बात होगी और खुले मन से बीजेपी का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि विरोधी ताकतें अखंडता के लिए खतरा हैं। हमने लोकतंत्र बचाने के लिए यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन धरातल पर है। 9 की 9 सीटें उपचुनाव में जीतेंगे और विपक्ष को पराजित करेंगे। सपा सरकार में निषाद समाज पर अत्याचार हुआ है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
nishad partysanjay nishad
Advertisement
Advertisement