चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या NEET पेपर लीक में शामिल है राजभर की पार्टी के विधायक! बेदी राम का Video वायरल

MLA Bedi Ram Link NEET Paper Leak: यूपी के गाजीपुर से सुभाषपा के विधायक बेदी राम एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे नीट परीक्षा में पास करवाने की बात कर रहे हैं।
12:06 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सुभाषपा विधायक बेनी राम
Advertisement

SBSP MLA Bedi Ram Paper Leak Viral Video: नीट परीक्षा 2024 में हुए पेपर लीक को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है। इस बीच यूपी में पेपर लीक को लेकर बनाया गया कानून भी सुर्खियां बटोर रहा है। पेपरलीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम फिर चर्चाओं में हैं। वे इस मामले में एक बार जेल भी जा चुके हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बता दें कि कुछ दिनों नीट पेपर लीक मामले पटना ईओयू द्वारा अरेस्ट किए गए बिजेंद्र गुप्ता ने विधायक बेदी राम को पेपर लीक का माफिया बताया था। वायरल वीडियो की न्यूज 24 पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में बेदी राम कह रहे हैं कि वे सिर्फ पास कराने का पैसा लेते हैं पेपर रद्द हो जाए तो इसके लिए वे जिम्मेदार नहीं हैं। रिजल्ट निकलते ही हमारा काम खत्म। बता दें यूपी एसटीएफ ने बेदी राम को 2014 में रेलवे भर्ती पेपर लीक मामले में अरेस्ट किया था। बता दें कि बेदीराम फिलहाल सुभाषपा पार्टी के टिकट पर गाजीपुर की जखनिया से विधायक हैं।

एजेंसियां कार्रवाई के लिए स्वतंत्र

वहीं इस पूरे मामले को लेकर ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि मामले की जांच जारी है, जांच में जो भी दोषी होगा उस पर एजेंसियां नियमानुसार कार्रवाई करेंगी। अरुण राजभर ने कहा कि भले ही वह हमारी पार्टी का विधायक हो। वहीं उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर विधायक बेदी राम से बात की है लेकिन उन्होंने कहा कि वीडियो पुराना है जिसमें छेड़छाड़ और कट पेस्ट किया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शादीशुदा महिला को नौकरी नहीं देंगे…देश की सबसे बड़ी कंपनी का फरमान, क्या है 2 बहनों से जुड़ा विवाद?

नीट को लेकर विवाद जारी

बता दें कि नीट परीक्षा में पेपर लीक के चलते ही केंद्र की मोदी सरकार सवालों के घेरे में हैं। सरकार ने पेपर लीक के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है। फिलहाल सीबीआई की टीम अब तक इस मामले में 25 से अधिक लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। जबकि 4 राज्यों में फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ेंः  आखिर क्यों नई लोकसभा के शुरू होते ही इस चीज पर मच गया बवाल, अखिलेश यादव के सांसद ने की हटाने की मांग

Advertisement
Tags :
Bedi RamNEET Paper Leak CaseSBSPUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement