खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुस्लिम नौकर ने व्यापारी की बेटी की लूटी आबरू, बाथरूम में कैमरा लगा बनाए थे Video

UP Crime News: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक कारोबारी को नौकर पर भरोसा करना भारी पड़ गया। उसने कारोबारी की बेटी के बाथरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैकमेल कर रेप किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
09:31 PM Jun 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Lucknow Crime News
Advertisement

Lucknow Crime News: यूपी के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी के घर रहने वाले नौकर ने बाथरूम में कैमरा लगा दिया और कारोबारी की बेटी के नहाते हुए वीडियो बना लिए। उसके बाद नौकर ने ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौकर को कारोबारी के घर से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वेल्डिंग कारोबारी ने दानिश नाम के युवक को नौकरी पर रखा था। कामकाज में ठीक होने के कारण कारोबारी ने उसे घर में रहने के लिए कमरा दे दिया। इस दौरान वह कारोबारी की बेटी पर गलत नजर रखने लगा और उसके बाथरूप में कैमरा लगा दिया। उसने बाथरूम में नहाती बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। इसके बाद आरोपी वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर कारोबारी की बेटी के साथ रेप करने लगा।

वीडियो डिलीट करने के एवज में मांगे पैसे

नौकर की इस करतूत के बाद कारोबारी की बेटी तनाव में रहने लगी और उसने यह आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद जब परिजनों ने नौकर से वीडियो डिलीट करने को कहा, तो उसने वीडियो के डिलीट करने के लिए पैसों की डिमांड कर डाली। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

ऐसे में पीड़िता की मां ने परेशान होकर नौकर के खिलाफ पीजीआई थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी नौकर को अरेस्ट कर लिया। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस पीड़िता की काउंसलिंग करवा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः सास ने बेटे को सुहागरात मनाने से रोका, बहू पूरी करेगी शर्त तभी मिलेगा मौका

ये भी पढ़ेंः महिला योग ट्रेनर का रेप करता रहा दारोगा, देहरादून में मामला सामने आते ही SI सस्पेंड

Advertisement
Tags :
Lucknow Crime NewsUP CrimeUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement