खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मरीज नहीं, स्ट्रेचर पर बैठा ये शख्स है प्रिंसिपल; 4 कर्मियों ने खुद भीगकर साहब को निकाला बाहर...देखिए वीडियो

Shahjahanpur GMC Principal Video Viral: यूपी के शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मेडिकल कॉलेज में जलभराव दिख रहा है। इसी बीच चार कर्मचारी एक व्यक्ति को स्ट्रेचर पर बैठाकर पानी के बीच से निकाल रहे हैं। ये व्यक्ति कौन है? आपको इसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
07:51 PM Jul 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
shahjahanpur government medical college
Advertisement

Shahjahanpur GMC Video Viral: (सुशील शुक्ला, शाहजहांपुर) यूपी के शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति को बाढ़ के बीच कुछ कर्मचारी स्ट्रेचर पर लेकर आ रहे हैं। ये कर्मी खुद पानी में भीगकर एक शख्स का रेस्क्यू कर रहे हैं। ये शख्स कोई और नहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल हैं। शाहजहांपुर में राजकीय मेडिकल कॉलेज से बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आने के बाद कई यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को उनके सरकारी कर्मचारी स्ट्रेचर पर बैठाकर पानी से बाहर निकाल रहे हैं। यह प्रिंसिपल अपने महंगे कपड़ों को पानी से बचाते दिख रहे हैं। जबकि उनके चार कर्मचारी कमर से ऊपर पानी में डूबकर वीवीआईपी बने प्रिंसिपल को पानी से बाहर निकाल रहे हैं। बता दें कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में पिछले दो दिनों से 5 फीट से ज्यादा पानी भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें:यूपी में एक और ‘ज्योति मौर्या’, जिसे ‘मजदूरी’ कर पढ़ाया, अफसर बनते ही उसने पति को ठुकराया

Advertisement

मरीजों और तीमारदारों की फिक्र किसको?

अंदर से मरीज और कर्मचारी पानी के अंदर से घुसकर निकल रहे हैं, लेकिन यहां के प्रिंसिपल राजेश कुमार ने बाहर निकलने के लिए वीवीआईपी तरीका निकाल लिया। प्रिंसिपल साहब मरीज को ले जाने वाले स्ट्रेचर पर बैठ गए और इसके बाद उनके चार सरकारी कर्मचारी बाढ़ के पानी में उतरकर प्रिंसिपल को स्ट्रेचर से खींचते हुए बाहर ले गए।

कोई उनको पहचान न पाए, उनके चेहरे को देख न पाए, इससे बचने के लिए उन्होंने तौलिये से ढक लिया। लेकिन इस बीच किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका वीवीआईपी वाला चेहरा चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:‘बालासाहेब ठाकरे-RSS ने किया था इमरजेंसी का समर्थन…’ संविधान हत्या दिवस पर संजय राउत का बड़ा बयान

 

Advertisement
Tags :
Shahjahanpur Latest News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement