'जान से मार देंगे'...भाजपा विधायक को किसने दी व्हाट्सएप पर धमकी? 4 मिनट तक गालियां देता रहा आरोपी

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है। सुरक्षा एजेंसियों ने पहले ही विधायक की सुरक्षा को खतरा बताया था। अब व्हाट्सएप कॉल कर उनको परिवार समेत मार देने की धमकी मिली है। विस्तार से इस मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Uttar Pradesh Crime: (सुशील शुक्ला, शाहजहांपुर) यूपी के शाहजहांपुर जिले के विधायक वीर विक्रम सिंह को किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर जान से मार देने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने कहा है कि परिवार समेत विधायक को खत्म कर देंगे। अज्ञात शख्स ने व्हाट्सएप नंबरों से फोन किया। उसके बाद विधायक से 4 मिनट तक गालीगलौज की। विधायक के निजी सचिव ने पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें आरोप लगाया है कि विधायक और उनके परिवार को खतरा है। वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस जिले की कटरा विधानसभा सीट से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें:चाकू गर्म कर जलाए प्राइवेट पार्ट, सौतेली मां ने पार की जुल्मों की हद; पिता की छुट्टी से खुला ये डरावना राज

निजी सहायक जगबीर सिंह के अनुसार 19 अगस्त को विधायक के मोबाइल पर अज्ञात नंबरों से व्हाट्सएप कॉल आई थी। सामने वाले ने विधायक से 4 मिनट तक गालीगलौज की। उनको परिवार समेत जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद फोन काट दिया। भाजपा विधायक ने परिवार की जान को खतरा बताया है। निजी सहायक ने बताया कि अगर भाजपा विधायक या उनके परिजनों को कुछ होता है तो धमकी देने वाला शख्स ही जिम्मेदार होगा। UP पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

15 दिन पहले सामने आई थी खुफिया रिपोर्ट

जगबीर सिंह के अनुसार 15 दिन पहले सरकारी खुफिया एजेंसी ने भी अपनी रिपोर्ट में उनकी जान को खतरा बताया था। जिसके बाद विधायक के आवास के बाहर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। जगबीर सिंह ने पुलिस से मांग की है कि धमकी देने वाले आरोपी को जल्द अरेस्ट किया जाए। वहीं, तिलहर सीओ प्रयांक जैन ने बताया कि उन्हें विधायक के निजी सचिव की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा। जैतीपुर थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:विधानसभा उपचुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ मांग रहे ‘फ्रीहैंड’, क्या CM की सभी डिमांड पूरी करेगी BJP?

यह भी पढ़ें:BSP सुप्रीमो मायावती के पक्ष में उतरे अखिलेश यादव, SP अध्यक्ष ने BJP से कर डाली ये बड़ी डिमांड

Open in App
Tags :