खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आस्था से खिलवाड़! काशी विश्वनाथ मंदिर के फेसबुक पेज पर पोस्ट की अश्लील तस्वीरें

Shri Kashi Vishwanath Temple Facebook Page Hacked : काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक पेज हैक हो गया है। इस बात की जानकारी खुद मंदिर प्रशासन ने दी है।
12:55 PM Apr 06, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Shri Kashi Vishwanath Temple Facebook Page Hacked: शनिवार सुबह साइबर हैकर्स ने काशी विश्वनाथ मंदिर का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया। जिसके बाद हैकर ने पेज पर कई अश्लील तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि विश्वनाथ मंदिर न्यास की ओर से शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल की टीमों ने मिलकर इसे कुछ ही देर में रिकवर भी कर लिया। वहीं मंदिर प्रशासन की ओर से चौक थाने में इसकी सूचना दी गई है। जिसके बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और मामले की छानबीन में लग गई है।

Advertisement

प्रेस रिलीज जारी कर दी सूचना

काशी विश्वनाथ मंदिर प्रशासन ने इसे लेकर एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि कुछ शरारती तत्वों ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है। वहीं इन साइबर क्रिमिनल्स की पहचान के लिए लगातार ट्रैक किया जा है। इस असुविधा के लिए मंदिर न्यास ने खेद व्यक्त किया है।

पेज कब हुआ हैक?

बट दें कि फेसबुक पर मंदिर का ऑफिशियल पेज श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्टके नाम से बना हुआ है। मंदिर की मीडिया टीम ने रोजाना की तरह सुबह 10 बजे मंगला आरती के फोटो फेसबुक पेज पर अपलोड किए थे। इसके कुछ वक्त बाद ही साइबर हैकर्स ने पेज को हैक कर लिया। इसके बाद कई अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई।

Advertisement

मच गया हड़कंप

पेज पर एक के बाद एक तस्वीरें पोस्ट होने के बाद हड़कंप मच गया। जिसे देख सबसे पहले मंदिर की मीडिया टीम ने इसे रिकवर करने की पूरी कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके बाद मंदिर प्रशासन ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। बाद में साइबर सेल की टीमों ने मिलकर इसे रिकवर कर लिया।

Advertisement
Tags :
FacebookKashi Vishwanath
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement