चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'राहुल गांधी का पाकिस्तान से क्या रिश्ता है?'...स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

Smriti Irani Targets Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी ने एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब एक पाकिस्तानी नेता ने भी उनको हराने की अपील की है। अब तक तो वे सिर्फ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ही मैदान में उतर रही थीं। कांग्रेस की ओर से इस बार अमेठी से केएल शर्मा को उतारा गया है।
03:02 PM May 08, 2024 IST | News24 हिंदी
रैली को संबोधित करतीं स्मृति ईरानी। फोटो-एएनआई
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा नेता स्मृति ईरानी के निशाने पर फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं। जो इस बार अमेठी के बजाय रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले चुनाव में अमेठी से उनको स्मृति ईरानी ने शिकस्त दे दी थी। इस बार कांग्रेस ने गांधी परिवार की इस परंपरागत सीट पर केएल शर्मा को मैदान में उतारा है। स्मृति ईरानी यहां से फिर जीत का दावा कर रही हैं। अमेठी में आयोजित एक रैली में स्मृति ने राहुल गांधी पर एक पाकिस्तानी नेता को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे अब तक कांग्रेस नेताओं के खिलाफ लड़ती रही हैं। लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता उनको हराने की अपील कर रहा है। आप लोग पाकिस्तान को तो संभाल नहीं सकते। लेकिन वहां बैठकर चिंता आपको अमेठी की हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘आज देश में गुस्सा, शहजादे को जवाब देना पड़ेगा’…तेलंगाना में कांग्रेस के खिलाफ गरजे पीएम मोदी

स्मृति ने कहा कि अगर पाकिस्तानी नेता उनको सुन रहे हैं, तो बता दूं कि ये वो अमेठी है। जहां पीएम मोदी ने एके203 राइफलों की फैक्ट्री लगाई है। इसी राइफल का इस्तेमाल बॉर्डर पर पाकिस्तानी आतंकियों को खत्म करने के लिए हो रहा है। स्मृति ने कहा कि वे ये भी पूछना चाहती हैं कि राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या रिश्ता है? आज चुनाव के बीच आपको (राहुल गांधी) पाकिस्तानी सपोर्ट कर रहा है। लेकिन आप उसकी निंदा नहीं कर रहे।

Advertisement

पीएम ने भी लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन ने राहुल गांधी की प्रशंसा की थी। एक पोस्ट सोशल मीडिया पर उनका वायरल हुआ था। जिसके बाद से भाजपा लगातार राहुल गांधी को घेर रही है। पीएम भी कांग्रेस के पाकिस्तान के साथ साझेदारी के आरोप लगा चुके हैं। पीएम ने कहा था कि एक पाकिस्तानी नेता कांग्रेस की जीत के लिए प्रार्थना कर रहा है। वह शहजादे (राहुल गांधी) को पीएम बनाने के लिए अधीर है। इससे पहले वायनाड से भी राहुल गांधी कांग्रेस उम्मीदवार हैं। वहां वोटिंग हो चुकी है। बाद में कांग्रेस ने पिछले सप्ताह रायबरेली सीट से उम्मीदवार बनाया था। इस सीट से उनकी मां सोनिया गांधी 2019 में जीती थीं। लेकिन वे अब राज्यसभा जा चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement