खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सरिया चोर निकले 2 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स? दोनों के लाखों फॉलोअर्स, 2 साथी फरार दर्ज हुई FIR

UP Social Media Influencer Arrest: उत्तर प्रदेश की पुलिस ने 2 मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों से चोरी का माल बरामद करके पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोच लिया। वहीं 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। दोनों इंस्टाग्राम के मशहूर इन्फ्लुएंसर हैं और दोनों के लाखों फॉलोअर्स बताए जा रहे हैं।
10:28 AM Mar 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस की गिरफ्त में दोनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर
Advertisement

Social Media Influencer Arrest in Thievery Case: 2 मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गिरफ्तार हुए हैं। उन पर चोरी करने का आरोप लगा है। अभी तक आपने विवादित बयान देने या विवादित हरकतें करने पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों पर केस दर्ज होने की बातें सुनी होंगी, लेकिन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चोरी करते पकड़े जाएं, यह मामला सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर सकता है।

Advertisement

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है। सरिया चोरी करने का आरोप लगा है। पुलिस ने 45 क्विंटल सरिया सरिया बरामद करके 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। चोरी के 2 अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने पांचों के खिलाफ चोरी की FIR भी दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: खून से सनी लाश, तेजधार हथियारों से वार; जानें क्यों की गई सुभासपा नेता Nandini Rajbhar की हत्या?

हैदराबाद की कंपनी ने भिजवाया था स्टॉक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिसिया पुलिस ने दोनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों को मीडिया के सामने पेश किया। इनकी पहचान सुफियान और फरहान के रूप में हुई है। जल जीवन मिशन के गोदाम से सरिया चुराया गया था। गोदाम रिसिया थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बलिदान पुरवा इलाके में है। हैदराबाद की कंपनी से आया माल वहां रखा गया है।

Advertisement

शनिवार 9 मार्च को जल जीवन मिशन के तहत वाटर सिस्टम लगाने के लिए हैदराबाद की कंपनी ने पानी के पाइप और सरिये भिजवाए थे, लेकिन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर नवीन रेड्डी ने पुलिस को शिकायत दी कि सरिया चोरी हो गया है, क्योंकि जितना स्टॉक भिजवाया गया था, वह माप करने पर कम मिला है।

यह भी पढ़ें: लड़की देखने जा रहे थे, सड़क पर बिखरी लाशें, खून से सनी कार; 7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की असली वजह आई सामने

दोनों इंस्टाग्राम के मशहूर इन्फ्लुएंसर बताए गए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिसिया थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज किया है। कार्रवाई करते हुए पुलिस जब छापामारी करने निकली तो गांव पंच पुरवा से चकिया समय जाने वाली रोड पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली लावारिस हालत में खड़ी मिली। जांच की गई तो उसमे सरिया लदा था, जो करीब 45 क्विंटर था।

ट्रैक्टर-ट्रॉली के मालिक का पताल लगाया गया, जिससे पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने सरिया जब्त करते हुए फिरोज, साहिल उर्फ सूफियान और फरहान को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस के आने की भनक लगते ही कमलेश और बबलू फरार हो गए। सूफियान और फरहान दोनों इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं और दोनों के लाखों फोलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें: 99 साल की सजा, खौफनाक मौत मिली; Gandhi Of America का मर्डर किया, जांच में निकला बेकसूर!

Advertisement
Tags :
Social Media InfluencerUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement