खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिस घटना को दिया जा रहा था सांप्रदायिक रंग; वो निकली अवैध संबंध की साजिश, बहू-ससुर ने मिलकर किया कांड

Sonbhadra Youth Murder Case: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जिस घटना को सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा था। पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। युवक की हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई थी। महिला और शख्स ने मिलकर इसे अंजाम दिया था। हत्या के बाद किसी को भनक न लगे, इसलिए शव को नहर में फेंक दिया गया था।
07:30 PM Jul 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: (जितेंद्र गुप्ता, सोनभद्र) यूपी के सोनभद्र जिले में महिला से जबरन अवैध संबंध बनाना एक युवक को इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। महिला के बार-बार मना करने के बाद भी युवक घर पहुंच जाता था। जिससे परेशान होकर बहू और ससुर ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। युवक जब घर आया तो गला घोंटकर हत्या की और शव को गांव के बाहर नहर में फेंक दिया। हालांकि महिला और युवक के बीच पहले से संबंध थे। प्रेस वार्ता में हत्या का खुलासा करते हुए एएसपी कालू सिंह ने बताया कि बीती 18 जुलाई को राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिल्थरी गांव में सोन पंप कैनाल नहर में एक युवक की बॉडी मिली थी। जिसके संबंध में एसओजी और पुलिस ने मिलकर टीम गठित की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UP के इस जिले में अब मंडे को छुट्टी, संडे को लगेगी क्लास; जानें नया आदेश

पुलिस ने बताया कि मृतक अरविंद चौहान का संबंध गांव की ही एक महिला से बताया जा रहा था। जिस दिन युवक की हत्या की गई थी, उस दिन भी वह महिला के घर गया था। जबकि महिला के परिजन युवक को हमेशा से घर आने से मना करते थे। लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं था। महिला से युवक के संबंध पहले से थे। बाद में परिजनों की आपत्ति पर महिला ने भी युवक से दूरी बनानी शुरू कर दी थी।

संबंध बनाने आया युवक, दोनों ने मिलकर घोंटा गला

जबरन युवक महिला से संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। बार-बार महिला के घर पहुंच जाता था। घटना के दिन भी यही हुआ और युवक महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया। घर पर ससुर और बहू मौजूद थे। बहू और ससुर ने मिलकर रस्सी से युवक का गला घोंट दिया। हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया। कालू सिंह ने बताया कि युवक का शव मिलने के बाद मृतक के पिता ने गांव के ही नौ लोगों पर हत्या का शक जताया था। गैर संप्रदाय के लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी। हत्या को सांप्रदायिक रंग देने का भी प्रयास किया गया। जांच के बाद सभी नौ लोग निर्दोष पाए गए। कोर्ट ने महिला और उसके ससुर को जेल भेज दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: इतने शातिर ठग; Phone Pay को ही लगा दिया चूना, ऐसे झांसा देकर खुद के खातों में डाले करोड़ों रुपये

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:’12 घंटे काम, 2 घंटे ओवरटाइम’; इस राज्य की IT कंपनियों ने मांगी अनुमति, भड़के कर्मचारी

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement