whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अपना बेटा आपको सौंप रही हूं...अपना मानकर रखिएगा...' रायबरेली में सोनिया गांधी की इमोशनल अपील

Sonia Gandhi Emotional Speech: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले कांगेस और भाजपा यूपी में जमकर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में यूपी के रायबरेली में आज सोनिया गांधी एक रैली को संबोधित करने पहुंचीं।
05:12 PM May 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 अपना बेटा आपको सौंप रही हूं   अपना मानकर रखिएगा     रायबरेली में सोनिया गांधी की इमोशनल अपील
सोनिया गांधी

Sonia Gandhi Emotional Speech in Raebareli Rally: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में यूपी की रायबरेली सीट पर मतदान होना है। पांचवें चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान होना है। इसमें यूपी की अमेठी और रायबरेली सीट भी शमिल हैं। रायबरेली सीट से इस बार कांग्रेस ने राहुल गांधी को मैदान में उतारा है। इससे पहले इस सीट पर सोनिया गांधी चुनाव लड़ती रही हैं। खराब स्वास्थ्य के कारण इस बार सोनिया चुनाव नहीं लड़ रही ऐसे में कांग्रेस ने गांधी परिवार की इस परंपरागत सीट को बचाने के लिए राहुल गांधी पर दांव खेला है।

रायबरेली में पिछले 4 दिनों से कांग्रेस के कई दिग्गज नेता लगातार कैंपेनिंग कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को रायबरेली में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने एक जाॅइंट रैली को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं। सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं कहता हूं मोदीजी, अडाणी और अंबानी की बात नहीं करते हैं। अगले दिन मोदीजी दोनों की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी हार मान चुके हैं। मैं मोदी जी सब कुछ बुलावा सकता हूं।

वहीं राहुल गांधी के भाषण के बीच मंच पर पहुंचीं सोनिया गांधी ने राहुल गांधी के बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं काफी समय के बाद आप लोगों के सामने आई हूं। मेरा सिर आपके सामने झुका हुआ है। मुझे आप लोगों ने 20 साल सेवा करने का मौका दिया। ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। रायबरेली मेरा परिवार है। मेरा आप लोगों से एक रिश्ता है जो मां गंगा की तरह ही पवित्र है। ये रिश्ता अवध और किसान आंदोलन के साथ शुरू हुआ था जोकि आज भी कायम है।

सोनिया गांधी ने लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा कि मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। आपके प्रेम ने मुझे कभी अकेला नहीं पड़ने दिया। हमारे परिवार की यादें यहां से जुड़ी हुई हैं। मुझे काफी समय के बाद आप लोगों के बीच आकर खुशी हो रही हैं। आप मेरे बेटे को अपना मानकर रखिएगा।

ये भी पढ़ेंः ‘आपकी कीमत क्या है, 10 लाख रुपये?’, पूर्व जस्टिस के बयान पर TMC की EC से शिकायत

ये भी पढ़ेंः ‘अखिलेश का दिल ही टूट गया… बस आंसू नहीं निकले’, बाराबंकी में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो