चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रामगोपाल बोले- 'राम मंदिर बेकार...नक्शा ठीक नहीं...' भड़की BJP, बोली- बयान हिंदू विरोधी

Ram Gopal Yadav on Ram Mandir: सपा सांसद रामगोपाल यादव ने राम मंदिर के दर्शन पर विवादित बयान दे दिया। इसके बाद भाजपा ने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अपराध केंद्रित यूपी चाहिए न कि विकास वाला यूपी।
05:07 PM May 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सपा सांसद रामगोपाल यादव
Advertisement

Ram Gopal Yadav on Ram Mandir: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में आज देशभर के 12 राज्यों की 93 सीटों पर वोटिंग चल रही है। यूपी की 10 लोकसभा सीटों पर भी आज वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद और सपा के महासचिव रामगोपाल यादव ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मंदिर तो बेकार है, ऐसे मंदिर नहीं बनाए जाते हैं।

Advertisement

मीडिया ने रामगोपाल से राम मंदिर में दर्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने मंदिर को ही बेकार बता दिया। उन्होंने कहा कि क्या मंदिर ऐसे होते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते हैं, पुराने मंदिर देख लीजिए दक्षिण से लेकर उत्तर तक। नक्शा ठीक नहीं है उसका। वास्तु के हिसाब से भी वो ठीक नहीं है। उनके इस बयान के बाद भाजपा ने रामगोपाल पर हमला बोला है।

रामगोपाल का बयान हिंदू विरोधी- सीएम योगी

रामगोपाल के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनका बयान हिंदू विरोधी है। उन्होंने बहुसंख्यक रामभक्त हिंदू समाज का अपमान किया है। उनके बयान से समाजवादी पार्टी की मंशा सामने आ गई है। वहीं भाजपा प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने कहा कि कब्रिस्तान बनवाना अच्छा था। मंदिर बेकार है। उनके लिए मुख्तार अंसारी, अबू सलेम और अतीक अहमद के लिए जाना जाने वाल यूपी अच्छा था। इनके जमाने में फिल्में भी अपराध केंद्रित बनती थी।

Advertisement

क्या मंदिर पर ताला लगवाना चाहता है इंडिया गठबंधन

त्रिवेदी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि आज अयोध्या, काशी, कुशीनगर, प्रयागराज और उभरता हुआ यूपी बेकार है। मैं रामगोपाल से पूछना चाहता हूं कि सूर्यतिलक हुआ इतना शानदार क्या वो बेकार था? भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इंडिया गठबंधन यह साफ करे कि वे सत्ता में आने पर शाहबानो केस की तरह राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं या 1949 की तरह राम मंदिर पर ताला लगवाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘BJP का 400 पार और गारंटी का नारा फेल’…राजीव शुक्ला ने किया महागठबंधन की जीत का दावा

ये भी पढ़ेंः पहले उतारे कपड़े और फिर नदी में कूदे…सालों से पुल को तरस रहे ग्रामीणों ने कैसे किया मतदान?

Advertisement
Tags :
Lok sabha electionRam Gopal Yadavram templeSP leader
Advertisement
Advertisement