चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रयागराज में राहुल-अखिलेश की रैली में भगदड़, बेकाबू हुए कार्यकर्ता, बिना भाषण दिए लौटे दोनों नेता

UP Lok Sabha Election 2024: यूपी के प्रयागराज में राहुल-अखिलेश की रैली में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ के कारण कई लोग जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों नेता बिना भाषण दिए ही लौट गए।
03:12 PM May 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
राहुल-अखिलेश की रैली में भगदड़
Advertisement

Stampede at Rahul-Akhilesh's rally in Prayagraj: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के प्रचार के लिए इंडी गठबंधन की आज प्रयागराज में रैली थी। रैली में अखिलेश यादव और राहुल गांधी का भाषण होना था। लेकिन दोनों नेता रैली को संबोधित किए बिना ही वहां से चले गए। जानकारी के अनुसार रैली में अखिलेश के पहुंचते ही कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और भगदड़ मच गई। इसमें कई लोग जख्मी हो गए। इसके बाद हंगामे के चलते राहुल और अखिलेश बिना भाषण दिए ही वापस लौट गए।

Advertisement

 

हालात जब ज्यादा बिगड़ गए तो मंच पर बैठे अखिलेश ने समर्थकों से शांत रहने की अपील की। करीब 15 मिनट तक सबकुछ ऐसे ही चलता रहा। इसके बाद राहुल गांधी ने भी कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की। इसके बाद सपा सरकार में पूर्व मंत्री श्रीप्रकाश राय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारे दोनों नेता मंच पर आ गए हैं। आप लोग संयम से काम लें। उन्हें बोलने का मौका दीजिए। इसके बाद अखिलेश नाराज हो गए और मंच से उठकर जाने लगे।

Advertisement

राहुल को जाते देखकर मंच पर मौजूद नेताओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी और मंच के पीछे की ओर बने हैलिपेड की तरफ जाने लगे। अखिलेश के जाने के बाद राहुल भी मंच से उतर आए और हेलीकाॅप्टर में बैठकर रवाना हो गए।

सपा एमएलसी बोले- भाजपा वाले भीड़ देख घबरा गए

बता दें कि अखिलेश और राहुल गांधी प्रयागराज से कांग्रेस प्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। वहीं भाजपा ने इस बार यहां से केसरीनाथ त्रिपाठी के बेटे नीरज त्रिपाठी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं सपा के एमएलसी ने रैली में अव्यवस्था का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि रैली में आई भीड़ को देखकर भाजपा के होश उड़ गए, इसलिए उन्होंने यहां फोर्स की व्यवस्था नहीं की और अव्यवस्था फैल गई।

ये भी पढ़ेंः INDIA अलायंस में ममता बनर्जी की भूमिका पर गहराया विवाद, मल्लिकार्जुन खड़गे का अधीर रंजन को अल्टीमेटम

ये भी पढ़ेंः रामदेव अब सोन पापड़ी के टेस्ट में भी ‘फेल’! पतंजलि के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavlok sabha election 2024PrayagrajRahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement