होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक लाख के इनामी बदमाश का सुल्तानपुर में एनकाउंटर, UP पुलिस ने पांव पर मारी दो गोलियां

Police Encounter One Lakh Accused Ajay Yadav: यूपी पुलिस की आज सुल्तानपुर में एक ज्वैलरी डकैती कांड में शामिल आरोपी अजय यादव से मुठभेड़ हो गई। आरोपी के पांव में दो गोली लगी, इसके बाद उसे इलाज के लिए हाॅस्प्टिल में भर्ती कराया गया।
12:02 PM Sep 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Sultanpur Robbery Case
Advertisement

Sultanpur Robbery Case: यूपी के सुल्तानपुर ज्वैलरी शाॅप डकैती कांड में शामिल एक और अपराधी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने अजय यादव पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। एनकाउंटर के बाद उसे इलाज के लिए पहले सामुदायिक केंद्र और फिर मेडिकल काॅलेज सुल्तानपुर रेफर कर दिया। इससे पहले पुलिस ने इस डकैती कांड के इनामी बदमाश मंगेश यादव को एनकांउटर में मार गिराया था। उस पर भी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस एनकाउंटर को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने फर्जी एनकाउंटर करार देते हुए योगी सरकार पर हमला बोला था।

Advertisement

गौरतलब है कि यह मुठभेड़ जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मोइली गांव के पीढ़ी बगिया चौराहा मार्ग पर हुई। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद टूटी और बाहर देखा तो बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद थी। वहीं एनकाउंटर के बाद इनामी बदमाश अजय यादव को लेकर पुलिस सामुदायिक केंद्र पहुंची। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाॅक्टरों ने बदमाश को राजकीय मेडिकल काॅलेज सुल्तानपुर रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ेंः ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम..शादी से इनकार पर युवती की दर्दनाक मौत, गोरखपुर का केस

बदमाश पर 5 मुकदमे दर्ज

पकड़े गए बदमाश की पहचान जौनपुर के सिंगरामऊ थाना अंतर्गत लारपुर निवासी अजय यादव ऊर्फ डीएम के रूप में हुई है। हाल ही में डकैती कांड में उस पर एक लाख का इनाम घोषित हुआ था। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश अजय यादव पर पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Advertisement

यह है पूरा मामला

बता दें कि 28 अगस्त को सुल्तानपुर के ठठेरी बाजार में ज्वैलरी की दुकान पर लूट हुई थी। पुलिस अब तक इस मामले में 5 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। इनके नाम अरविंद यादव, अजय यादव, विवेक सिंह, दुर्गेश सिंह और विनय शुक्ला है। इसके अलावा छठे बदमाश मंगेश का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया 2 किलो 700 ग्राम सोना जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः 8वीं की छात्रा से रेप करता था हेडमास्टर, जौनपुर में SSP के आदेश पर आरोपी पर नामजद केस

Open in App
Advertisement
Tags :
accusedEncountersultanpur robbery case updateUP News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो