खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी बच्ची, SUV ने मोड़ पर रौंदा, CCTV Video आया सामने

Lucknow SUV Crush Girl: लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक एसयूवी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाकर बच्ची को सड़क पर कुचल डाला। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें चालक की लापरवाही सामने आ रही है।
11:12 PM Apr 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
लखनऊ में एसयूवी ने बच्ची को रौंदा।
Advertisement

Lucknow SUV Crush Girl: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक SUV चालक ने बच्ची को बीच सड़क रौंद डाला। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें एसयूवी चालक की लापरवाही सामने आई है।

Advertisement

एसयूवी ने मोड़ पर बच्ची को रौंदा 

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी। इस दौरान उसके पास न तो परिजन थे और न ही कोई और...फिर  कुछ गाड़ियां भी उसके पास से गुजरती हैं। इतने में एक एसयूवी आती है और लापरवाही से मोड़ पर मुड़ती है। जैसे ही एसयूवी टर्न करती है, बच्ची उसके नीचे आ जाती है। फिर टायर बच्ची पर चढ़ जाते हैं। इसके बाद बच्ची बेसुध हो जाती है।

बताया जा रहा है कि ये दर्दनाक घटना मानसरोवर योजना के सेक्टर-ओ में हुई। यह कॉलोनी सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इस घटना के बाद से ही लोगों में रोष है। पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पिछले महीने हुई थी दो लोगों की मौत

आपको बता दें कि लखनऊ में इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। जिसमें तेज रफ्तार एसयूवी ने दो लोगों को कुचल दिया था। इसमें बाइक और साइकिल सवार की मौत हो गई थी। ये घटना पिछले महीने हुई थी। इस घटना में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार और साइकिल सवार को कुचल दिया था। इसमें उनकी जान चली गई थी।

इनपुट: मनोज पांडेय, लखनऊ

ये भी पढ़ें: बहन की हत्या कर घर में बना दी कब्र, 19 दिन के बाद खुला शराब का काला सच

Advertisement
Tags :
LucknowUttar Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement