चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी में भाजपा नेता अनिल शर्मा को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे के समर्थकों पर आरोप

यूपी की महाराजगंज सीट पर प्रचार करने बिहार से यूपी आए भाजपा नेता अनिल कुमार शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में भाजपा नेता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है।
08:35 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अनिल शर्मा कुछ दिनों पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे
Advertisement

Threat to BJP leader Anil Sharma in UP Maharaj Ganj: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के मतदान से पहले प्रचार का शोर थम गया है। छठे चरण में 7 राज्यों की 58 सीटों पर वोट डाले जाएगा। इस बीच युपी के महाराजगंज से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भाजपा प्रत्याशी जर्नादन सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे भाजपा नेता अनिल कुमार शर्मा को बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह के समर्थकों ने मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है।

Advertisement

अनिल कुमार शर्मा ने इस संबंध में महाराजगंज के एकमा थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है। बता दें कि अनिल कुमार शर्मा इससे पहले कांग्रेस में थे। वे बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में उन्होंने बताया कि आज दोपहर 12 बजकर 44 मिनट पर 7250377099 से और 12 बजकर 46 मिनट पर मेरे मोबाइल नं. 981812717 पर धमकी भरा काॅल आया। इस दौरान फोन पर मेरे साथ गाली-गलौज की गई और चुनाव क्षेत्र छोड़कर बाहर जाने को कहा और ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है।

एफआईआर की काॅपी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा कि ठीक उसके बाद मेरे साथ चल रहे राजन यादव के फोन पर कांग्रेस विधायक अजय कुमार सिंह का फोन आया और कहा कि उनके पास बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह के पीए मोहन शर्मा का फोन आया है। इसमें उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा अविलंब महाराजगंज क्षेत्र छोड़कर चले जाए नहीं तो 5 बजे के पहले उनकी हत्या हो सकती है। जानकारी के अनुसार फिलहाल पुलिस अनिल शर्मा की शिकायत पर मामले की जांच करने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः ‘4 जून को भरपूर पानी पास रखना’, चुनाव परिणाम को लेकर पीके ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ेंः ‘मोदी का टेंपो अडानी के लिए, मेरा अग्निवीरों के लिए’; राहुल गांधी का Tempo में सफर करने का Video वायरल

Advertisement
Tags :
Akhilesh Singhanil sharmaLok Sabha Eelction 2024Maharaj GanjUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement