चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छोटे की दुल्हन बनी 'भाभी' तो बड़े भाइयों में बढ़ी बेताबी, फिर उजाड़ा उसकी मांग का सिंदूर

UP Baghpat Crime Two Elder Brother Killed Younger Brother: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाभी की छोटे भाई से शादी होने से नाराज सगे बड़े भाइयों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे...
12:08 PM Jun 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

UP Baghpat Crime Two Elder Brother Killed Younger Brother: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से भाई-भाई जैसे प्यार भरे रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां 2 सगे भाईयों ने अपने ही एक भाई को गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, दोनों आरोपी भाईयों को अपने इस भाई की शादी को लेकर काफी नराजगी थी। पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर हत्या केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

छोटे भाई से हो गई भाभी की शादी

यह घटना जिले के बडौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव की है। दोनों आरोपी भाइयों की पहचान ओमवीर और उदयवीर के रूप में हुई है। वहीं मरने वाला व्यक्ति इन दोनों का छोटा भाई यशवीर (35) है। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी भाइयों अपने छोटे भाई यशवीर की शादी से काफी गुस्सा थे। आरोपियों ने बताया कि उनके बड़े भाई सुखबीर की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी भाभी रितु के मायके वालों ने रितु की शादी उनके सबसे छोटे भाई यशवीर से कर दी। इससे यशवीर के दोनों बड़े भाई उदयवीर और ओमवीर को उससे जलन होने लगी। इस बात को लेकर घर में भी कई बार विवाद हो गया था। लेकिन परिवार के बीच में आने से दोनों भाइयों को रुकना पड़ जाता था।

यह भी पढ़ें: उज्जैन पहुंचे CM मोहन यादव; कर्मचारियों के साथ मिलकर की तालाब की सफाई, जनता से की खास अपील

Advertisement

एक ने पकड़ा और दूसरे ने गोली मारी 

यशवीर की शादी को लेकर दोनों भाइयों का गुस्सा और जलन इतना बढ़ गया कि उन्होंने उसे जान मारने का प्लान बनाया। प्लान के अनुसार ओमवीर और उदयवीर ने शुक्रवार रात को दिल्ली से ड्यूटी कर घर लौट रहे यशवीर के साथ पहले लड़ाई की, उसके बाद एक भाई ने यशवीर को पकड़ा और दूसरे ने उस पर गोली चला दी। इससे यशवीर की मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भाई मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कुछ ही समय में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Tags :
About Uttar Pradeshcrime
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement