खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'गंदी डिमांड' पर पत्नी ने दांतों से ऐसी जगह काटा, अधमरे हाल में पति दाखिल है अस्पताल में

UP Wife Chews Husband Genitals: रात को कमरे में पत्नी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि पत्नी नाराज हो गई और उसने पति को अस्पताल पहुंचा दिया। अब वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।
06:42 PM Jan 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
पत्नी के गुस्से का शिकार हुआ पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।
Advertisement

Unnatural Sex Demand Wife Chews Husband Genitals: पत्नी के साथ संबंध बनाने की कोशिश करना एक शख्स को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी हालत मरने वाली हो गई। अब वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। बेटे की हालत देखकर मां भी सदमे में हैं। दरअसल काम खत्म करके कमरे में आई पत्नी से पति ने आप्रकृतिक संबंध बनाने की मांग की, लेकिन पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने उसका प्राइवेट पार्ट दांतों से चबा दिया। अब इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Video: 36 सेकेंड में हथौड़े से 27 वार, US में भारतीय छात्र को इंसानियत दिखाने के बदले म‍िली खौफनाक मौत

कमरे में आते ही करने लगा अजीब हरकतें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के टिकरौली गांव की है। 27 साल का राजू निषाद खाना खाने के बाद कमरे में आया और पत्नी को आवाजें लगाने लगा। जैसे ही वह काम खत्म करके आई, पति ने अजीब हरकतें करनी शुरू कर दीं। वह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी को गुस्सा आ गया। उसने पति के मुंह पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उसके गुप्तांग को दांतों से चबा दिया। पति जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो मां दौड़कर आई।

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी के झगड़े में पिट गया मुंशी, थाना प्रभारी बोले- सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए, कड़ी कार्रवाई करेंगे

Advertisement

हालत नाजुक, कानपुर रेफर किया गया पीड़ित

बेटे के चिल्लाने की आवाज उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और वह दरवाजा पीटने लगी। यह देखकर पत्नी ने दरवाजा खोला और बाहर चली गई। मां बेटे की हालत देखकर बदहवास हो गई। उसने तुरंत पड़ोसियों की मदद से बेटे को अस्पताल में भर्ती किया। जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके प्रजापति ने उसे प्राथमिक उपचार दे दिया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे कानपुर रेफर करना पड़ा। वहीं पत्नी घायल राजू को देखने नहीं आई। उसने अपनी सास पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस केस करने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें: बेवफाई का खतरनाक अंजाम! 8 साल का प्यार भूली, प्रेमी की जान लेने पर तुली, कर दिया एसिड अटैक

पत्नी ने शराब पीकर पीटने का आरोप लगाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी ने राजू पर आरोप लगाया है कि वह शराब के नशे में उससे मारपीट करता है। वह अकसर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की जिद करता है। रविवार रात को भी उसने जिद की, लेकिन इस बार उसे गुस्सा आ गया और उसने उस पर हमला कर दिया। वहीं हमीरपुर थाना कोतवाली के इंचार्ज अनूप सिंह से जब मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मारपीट की सूचना मिली थी, लेकिन डॉक्टर से पूरी बात पता चलने के बाद महिला के खिलाफ धारा 324 IPC के तहत केस दर्ज किया है।

(Xanax)

Advertisement
Tags :
unnatural relationsUnnatural Sex
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement