होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ननद के प्यार में बेचैन हुई भाभी, रात होते ही बढ़ती बेताबी, अब पुलिस के पाले में पहुंची गेंद

यूपी के आगरा में ननद भाभी का प्यार दो परिवारों के आफत बन गया है। दोनों महिलाएं रात होते ही एक दूसरे के करीब आ जाती थी। अब दोनों के साथ जीने-मरने की कसम खाने के बाद पति-पत्नी का रिश्ता खतरे में पड़ गया है।
04:33 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
यूपी में ननंद भाभी का अफेयर
Advertisement

UP Nanad Bhabhi Love Story: यूपी के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला का दूसरी महिला से अंतरंग रिश्ता था। इतना ही दोनों महिलाएं रिश्ते में ननद-भाभी है। दोनों की चाहत इस कदर बढ़ चुकी है कि अब दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाती है। दोनों की इस चाहत के कारण परिवार भी परेशान हैं।

Advertisement

मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है। यहां एक भाभी अपनी ननद से प्यार कर बैठी है। हालांकि दोनों का घर अलग-अलग है लेकिन रात होते ही भाभी ननद के घर पहुंच जाती है। इस दौरान दोनों अपने वीडियो और फोटो भी ले लेती है। ऐसे में जब इस रिश्ते का पता दोनों के परिवार वालों को चला उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

ऐसे एक-दूसरे के करीब आए ननद-भाभी

जानकारी के अनुसार दोनों दूर के रिश्तेदार है लेकिन दोनों का घर एक ही मोहल्ले में है। ऐसे में दोनों आपस में मिलने लगी तो उन्हें पता ही नहीं चला कि कब वे इस रिश्ते में यहां तक पहुंच जाएंगे। मामले का खुलासा होने के बाद परिवार वाले भी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया है कि अब वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकती हैं।

थाने तक पहुंचा मामला

दोनों के रिश्ते की खबर परिवार वालों को हुई तो भाभी के परिवार ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। इसके बाद महिला का भाई आया और बहन को घर ले गया। इसके बाद ननद को इस बात का पता चला तो वह भाभी के मायके पहुंच गई। ऐसे में दोनों के परिवार वालों ने दोनों को बहुत समझाया लेकिन वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। वे कहती है कि अगर हम एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे तो मर जाएंगे। दोनों का रिश्ता पति-पत्नी के रिश्ते में भी बाधा बन गया है। फिलहाल ननद के भाई और मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः जज का कुत्ता गायब, 14 लोगों पर FIR; आरोप- पड़ोसी ने पत्नी-बेटियों से की बदतमीजी और धमकाया

ये भी पढ़ेंः बेटे ने बिन ब्‍याही मां को 30 साल बाद दिलाया न्याय, नाबालिग को दो युवकों ने रेप कर किया था प्रेग्नेंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra NewsUP Crime NewsUP Nanad Bhabhi Love Story
Advertisement
Advertisement