चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP के अलीगढ़ में ट्रिपल मर्डर; 2 हत्याएं करके भागा आरोपी गांव वालों ने पीट-पीट कर मार डाला

Aligarh Triple Murder Mob Lynching: एक शख्स ने लट्ठ मारकर 2 लोगों की हत्या कर दी। गांव वालों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। 3 हत्याएं उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई हैं। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
01:40 PM May 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
UP Aligarh Tripple Murder Mob Lynching
Advertisement

UP Aligarh Triple Murder Mob Lynching: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आज डबल मर्डर और मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। एक युवक 2 लोगों की हत्या करके भागने लगा तो गांव वालों ने पकड़ उसे पीट-पीट कर मार दिया। आरोपी मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, जिसने बेवजह लोगों पर लाठी से हमला किया। एक को मारकर उसने लाश जलाने की कोशिश की। दूसरा बचाने आया तो उसके सिर में भी डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

यह देखकर भड़के ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और उसे इतना पीटा कि उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर की है। मृतक हत्या आरोपी कहां का रहने वाला था, उसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अलीगढ़ के SSP संजीव सुमन ने मामले की पुष्टि की।

यह भी पढ़ें:जूते-चप्पलों की माला, गधे की सवारी और…अजीबोगरीब तरीके से नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, वीडियो वायरल

गांव की महिलाओं पर भी हमला किया

SSP संजीव सुमन ने बताया कि नूरपुर निवासी धर्मपाल ने बयान दर्ज कराए हैं। उसने बताया कि रोजाना गांव के लोग जंगल जाकर लकड़ी काटकर लाते हैं। पिछले कई दिन से लंबा चौड़ा शख्स जंगल में घूम रहा था। आज सुबह अचानक वह गांव में आ गया। उसके हाथ में मोटा लट्ठ था। उसने आते ही लाला पुत्र सोहन लाल के खेत बर्बाद कर दिए। उसने रोकने की कोशिश की तो उसने लट्ठ लाला के सिर में दे मारा, इससे लिए उसकी मौके पर मौत हो गई।

Advertisement

उसने लाश को आग लगाने की कोशिश की तो गांव का ही रहने वाला जफर उसे रोकने लगा तो उसने उसे भी लट्ठ मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह गांव की महिलाओं के पीछे लग गया। वह डरकर भागती हुई अपने घरों में घुस गईं। यह देखकर गांव के युवकों ने उसे घेर लिया और उसका मुकाबला करते हुए उसके हाथ से लट्ठ छीन लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे काफी बेरहमी से पीटा।

यह भी पढ़ें:हाथ पैर बांध, बोरे में भरी लाश और…बिहार में बेटी के मर्डर की खौफनाक कहानी, पिता-भाई और जीजा गिरफ्तार

मृतक हत्यारोपी के बारे में सुराग नहीं लगा

SSP संजीव सुमन ने बताया कि गांव में बवाल होने की खबर मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। गांव आने के बाद ही 3 हत्याओं के बारे में पता चला। तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। आरोपी कहां का रहने वाला है? वह नूरपुर गांव में क्यों आया था और जंगल में क्यों रहता था? इसके बारे में पता लगाने का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें:वॉशरूम से निकली तो कपड़े उतारे खड़े थे ट्रंप, ब‍िना कंडोम बनाए संबंध; पोर्न स्‍टार ने खोले राज!

Advertisement
Tags :
mob lynching newsTriple MurderUP Crime News
Advertisement
Advertisement