होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दंपती और दो बच्चों की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, अमेठी में दहशत; CM योगी ने लिया संज्ञान

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। चार लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है। किराये के मकान में रह रहे टीचर, उसकी पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया। वारदात के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
09:47 PM Oct 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में चार लोगों की हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने किराये के मकान में रह रहे टीचर, उसकी पत्नी और दो बच्चों को ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात गुरुवार शाम 7 बजे की बताई जा रही है। शिवरतनगंज थाना इलाके के अंतर्गत आते भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर स्थित घर में बदमाश घुसे। फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों में दहशत मच गई। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:BJP को बड़ा झटका, अशोक तंवर कांग्रेस में शामिल; राहुल गांधी और भूपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में थामा दामन

35 साल के शिक्षक सुनील कुमार अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराये पर मकान लेकर रहे थे। सुनील कुमार की नियुक्ति इस समय पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक के तौर पर थी। बताया जा रहा है कि शाम के समय हथियारबंद बदमाश उनके घर पहुंचे। बदमाशों ने देखते ही सुनील कुमार को गोली मार दी। बचाव में आई पत्नी और दो बच्चों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए। अन्य मृतकों की पहचान 34 साल की पूनम भारती, 6 साल की बेटी सृष्टि और 2 साल की समीक्षा के तौर पर हुई है।

इसके बाद भीड़ ने सभी लोगों को सीएचसी सिंहपुर में दाखिल करवाया। जहां चिकित्सकों ने सबको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद एसपी अनूप कुमार सिंह बड़ी संख्या में फोर्स लेकर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। एएसपी हरेंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

Advertisement

सीएम ने लिया घटना का संज्ञान

बताया जा रहा है कि परिवार मूल रूप से रायबरेली का रहने वाला था। वारदात के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने हत्याकांड पर दुख जाहिर किया है। UP पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं। वारदात के पीछे क्या मकसद था? पुलिस जांच कर रही है।

मामले में पुलिस पर भी ढिलाई बरतने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि मृतका पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली शहर कोतवाली थाने में चंदन वर्मा नाम के व्यक्ति पर छेड़छाड़, मारपीट का आरोप लगाया था। पूनम 18 अगस्त को सुमित्रा हॉस्पिटल में बच्चे को दवा दिलाने गई थी। आरोपी ने मारपीट की थी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:धड़ फेंक सिर साथ क्यों ले गया हत्यारा? बिहार में सड़क किनारे मिली लाश, दाएं हाथ पर ओम का निशान

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement