चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 बच्चों को नाजों से पाला, 3 को बेरहमी से मार डाला, चौथे ने खोली कलयुगी मां की पोल

UP Auraiya Crime News: यूपी के औरैया जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 में 3 बच्चों को नहर में डूबोकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों के शव बरामद किए हैं। वहीं आरोपी मां को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
12:35 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
औरैया में दिल दहलाने वाली वारदात आई सामने
Advertisement

UP Auraiya Crime Story: यूपी के औरैया जिले से सनसनीखेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने देवर से लड़ाई के बाद 3 बच्चों को डूबोकर मार दिया। मामला फफूंद थाना क्षेत्र के ताल्हेपुर गांव का है। महिला के कुल 4 बच्चे थे। जिसमें से एक बच्चा जीवित बचा है। जानकारी के अनुसार महिला औरैया के ही बरौआ गांव की रहने वाली है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के ताल्हेपुर गांव में एक महिला का अपने देवर से झगड़ा हो गया। इसे बाद महिला गुस्से में अपने चारों बच्चों को लेकर नहर के पास पहुंची। उसने एक-एक 3 बच्चों को नहर में फेंक दिया जबकि चौथा बच्चा मां का कहर देखकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरातस में ले लिया है। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने तीनों बच्चों को एक-एक कर पानी से बाहर निकाला। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में महिला के अन्य परिजनों से जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः क्या NEET पेपर लीक में शामिल है राजभर की पार्टी के विधायक! बेदी राम का Video वायरल

ताई को फोन कर बोली- बच्चों के साथ मरने जा रही हूं

एसपी ने जब चौथे बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि मां का नाम प्रियंका है। जानकारी के अनुसार महिला की शादी बसरेहर निवासी अवनीश के साथ हुई थी। डेढ़ साल पहले उसके पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद महिला चचेरे देवर के साथ रह रही थी। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। एसपी ने बताया कि चारों बच्चों के नाम सोनू, आदित्य (6), माधव (4) और डेढ़ साल का मंगल था। इनमें से सोनू ही जिंदा बच पाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों नई लोकसभा के शुरू होते ही इस चीज पर मच गया बवाल, अखिलेश यादव के सांसद ने की हटाने की मांग

जानकारी के अनुसार महिला ने घर से निकलने से पहले ताई को फोन पर कहा था कि वहबच्चों को लेकर मरने के लिए जा रही है। इसके बाद उसने फोन का दिया। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि वह कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

Advertisement
Tags :
Auraiya Crime NewsAuraiya NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement