खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हवस के भूखे नेता की शर्मनाक करतूत; काम दिलाने के बहाने बुला नाबालिग से किया गैंगरेप, कैसे खुला राज?

Minor Girl Gangrape: उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। काम दिलाने के बहाने सपा नेता ने फायदा उठाया। एक युवक उसे बहलाकर बेकरी तक लाया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
11:23 AM Jul 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
पीड़िता ने अपने बयान में आरोपियों के नाम बताए।
Advertisement

UP Ayodhya Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप समाजवादी पार्टी के नेता और बेकरी चलाने वाले मोईद खान और 2 अन्य लोगों पर लगे हैं। बेकरी में काम दिलाने मे बहाने बेकरी में ही काम करने वाले युवक ने नाबालिग को बुलाया था, लेकिन उसे देखकर बेकरी मालिक की नीयत खराब हो गई। फिर उसने और उसे बुलाने वाले युवक ने मिलकर अपनी हवस बुझाई।

Advertisement

लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर धमकी भी दी। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब लड़की गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिजनों की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर भदरसा पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कर लिया है। पॉक्सो एक्ट की धाराओं में FIR की गई है। थाना पूराकलंदर क्षेत्र के तहत आने वाले गांव में वारदात अंजाम दी गई। फिलहाल दोनो आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:OMG! ‘मौत का सामान’ लेकर पैदा हुआ बच्चा; पेट की हालत देख डॉक्टर्स चौंके, मुश्किल से बचाई जान

तबियत बिगड़ने पर जांच में मामले का खुलासा हुआ

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों की पहचान भदरसा स्थित बेकरी के संचालक 65 वर्षीय मोईद खान और उसके कर्मचारी 20 वर्षीय राजू के रूप में हुई। राजू नाबालिग लड़की को काम दिलाने के बहाने बेकरी लेकर आया था। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पहले मोईद खान ने उसके साथ दुष्कर्म किया और राजू ने वीडियो बनाया। फिर राजू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को धमकाया।

Advertisement

घर पर घटना के बारे में बताने पर परिवार समेत जाने से मारने की धमकी भी दी, लेकिन सोमवार को अचानक पीड़िता की तबियत बिगड़ गई। मां-बाप उसे लेकर अस्पताल गए तो जांच में पता चला कि वह गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पूछने पर पीड़िता ने उन्हें पूरी बात बताई। फिर वे उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर मेडिकल रिपोर्ट सबमिट करके आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:17 साल के नाबालिग ने डांस क्लास में फैलाई दहशत; चाकू मारकर 2 बच्चों की हत्या, 9 गंभीर घायल

थाना पूराकलंदर प्रभारी रतन शर्मा ने बताया कि हालांकि मोईद खान के समाजवादी पार्टी का नेता होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रारंभिक पूछताछ में उसके सपा नेता होने की बात सामने आई है। पीड़िता के परिजनों ने भी उसे सपा नेता बताया है, क्योंकि आरोपी राजू ने उसका परिचय सपा नेता के तौर पर ही पीड़िता को दिया था।

Advertisement
Tags :
Ayodhya Crime NewsPhysical AssaultSexual HarassmentUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement