खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्दन काटने से मन नहीं भरा, मुंह दबाकर 23 वार किए; बदायूं में मारे गए बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

Badaun Childrens Post Mortem Report: बदायूं में मारे गए दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसके खुलासे पढ़कर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। डॉक्टरों ने मीडिया के सामने खुलकर बताया कि साजिद ने बच्चों को कितनी बेरहमी से मारा? वहीं साजिद की मां ने बयान दिया है। उसने एनकाउंट को सही ठहराया, लेकिन एनकाउंटर की जांच भी होगी।
11:20 AM Mar 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
बदायूं में बच्चों की जान लेने वाला आरोपी साजिद और मारे गए दोनों बच्चे।
Advertisement

Badaun Childrens Post Mortem Report: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में एक शख्स की हैवानियत का शिकार हुए बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई, जिसमें हुए खुलासे पढ़कर कलेजा मुंह को आ जाएगा। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चों की लाशें देखकर पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ कर्मी को भी उल्टियां लग गईं। शवों की हालत देखकर अंदाजा हो गया था कि कितनी बेरहमी से और तड़पा-तड़पा कर बच्चों को मारा गया।

Advertisement

दोनों बच्चों के शरीर पर 20 से ज्यादा घाव मिले हैं। उनकी गर्दन बेहद निर्दयता से काटी गई। उस्तरे से वार करते समय बच्चों का मुंह भी दबाया गया था। दोनों बच्चों के सीने, कमर और हाथों में घाव के निशान हैं। हाथों पर घाव देखकर लगता है कि बच्चों ने खुद को बचाने के लिए हाथ आगे किए होंगे। अहान के शरीर पर 9 घाव मिले। आयुष की बॉडी पर 14 वार किए गए थे। दोनों बच्चों ने 10 से 15 मिनट के अंदर ही दम तोड़ दिया था।

 

Advertisement

बच्चों और हत्यारे के शव परिजनों को दिए गए

SSP आलोक प्रियदर्शी के अनुसार, दोनों बच्चों के शव परिजनों के सौंप दिए गए हैं। परिजनों ने आज सुबह कछला घाट पर दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। हत्यारे साजिद को 3 गोलियां लगी थीं। परिजनों ने सखानू में उसे भी सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। साजिद के पिता और चाचा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

साजिद की मां ने पुलिस को दिए बयान में एनकाउंटर को सही ठहराया। उसने कहा कि जैसा किया वैसा भरा। साजिद ने इतनी घिनौनी वारदात अंजाम दी, उसकी सजा मौत ही दी। दूसरी ओर, पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी जावेद पर 25 हजार का इनाम रख दिया है। अभी तक उसकी लोकेशन बरेली में मिली है, जहां छापेमारी जारी है।

साजिद का एनकाउंटर करने पर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। जिला मजिस्ट्रेट बदायूं मनोज कुमार सिंह ने साजिद के एनकाउंटर की मजिस्ट्रेट जांच करने और 15 दिन में रिपोर्ट सबमिट करने का आदेश दिया है।

 

Advertisement
Tags :
Badaun Murder CaseUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement