रिजवान संग अंतरंग दिखी नाबालिग बेटी, मां बोली- वीडियो बनाया, हिंदू बाप ने दर्ज कराई FIR

UP Love Jihad Case: यूपी के बागपत से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने एक लड़की को वीडियो काॅल पर नमाज पढ़नी सिखाई। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

featuredImage
Baghpat Love Jihad Case

Advertisement

Advertisement

Baghpat Love Jihad Case: यूपी में लखनऊ के बाद बागपत में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। बागपत में एक हिंदू परिवार ने अपनी नाबालिग बेटी को लव जिहाद के जाल में फंसाने का आरोप लगाते हुए विशेष समुदाय के युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। परिवार का आरोप है कि रिजवान और वसीम नाम के युवकों ने उनकी बेटी का ब्रेन वॉश कर रखा है और उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाल रहे हैं। जिस पर बागपत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है ।

आपको बता दे कि बागपत शहर कोतवाली के माता कॉलोनी निवासी एक परिवार के मुताबिक उनकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई। जब उसकी तलाश की गई, तो वह पड़ोस के ही मुस्लिम परिवार के घर पर मिली। जहां रिजवान उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। जिसके बाद परिजन अपनी नाबालिग बेटी को लेकर घर आ गए लेकिन आरोप है कि रिजवान और वसीम कुछ लोगों के साथ उनके घर पहुंचे और मारपीट करते हुए बेटी को उठाने की धमकी दी।

वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल

वहीं पीड़िता की मां के मुताबिक, रिजवान ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर उस पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। और ना मानने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। इतना ही नहीं वीडियो कॉल पर उसे नमाज पढ़ना भी सिखाता था। लड़की अपनी सहेलियों से फोन पर वालैकुम सलाम सम्बोधित कर बोला करती थी, उससे जबरन धर्म परिवर्तन करने को कहा गया।

ये भी पढ़ेंः फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाऊंगा, इंस्टाग्राम दोस्त से गैंगरेप, लखनऊ में चलती कार में अंजाम दी वारदात

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

वहीं इस पूरे मामले पर बागपत पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है। सीओ बागपत का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले की तफ्तीश कर ओर अन्य आरोपितों की तलाश कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida में उल्टी-दस्त से 200 पीड़ित, डॉक्टर बोले- दूषित पानी से फैली बीमारी

Open in App
Tags :