होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: महिलाओं को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में भरी मिर्ची, बच्चों के झगड़े में बांदा में बवाल

UP Banda Crime News: यूपी के बांदा में दो पड़ोसियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया है कि पड़ोस के पुरुषों ने उन्हें पकड़ लिया और महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की। वहीं प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने का भी आरोप लगाया है।
09:33 AM Sep 25, 2024 IST | Nandlal Sharma
बांदा पुलिस ने ट्वीट कर मामले में आगे जांच की बात कही है।
Advertisement

UP Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा में बच्चों के झगड़े को लेकर पड़ोसियों के बीच मारपीट का बड़ा मामला सामने आया है। मामला हरदौरी घाट स्थित कांशीराम कॉलोनी का है, जहां बच्चों के झगड़े को लेकर बड़ों ने तीन महिलाओं के साथ अमर्यादित मारपीट की है। मारपीट की इस घटना में भूरी गुप्ता (70), गौरी गुप्ता (45), खुशी गुप्ता (18), चंचल गुप्ता (12) बुरी तरह घायल हुई हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः UP में अब दुकान-रेस्टोरेंट पर लिखना होगा नाम, CCTV-मास्क भी जरूरी; जानें नई गाइडलाइंस

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि पड़ोस के लोगों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। घायल पीड़िता की बहन ने बताया कि लाठी डंडों से पड़ोसियों ने पीटा। इस लड़ाई में पड़ोस के पुरुषों ने महिलाओं का साथ दिया और उन्होंने चारों महिलाओं को पकड़ लिया और महिलाओं से मारने को कहा। आरोप है कि पीड़ित महिलाओं के प्राइवेट पार्ट और आंखों में मिर्ची डालकर उन्हें प्रताड़ित किया गया।

Advertisement

मामले पर टिप्पणी करते हुए बांदा पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि प्रकरण में पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत किया गया है। प्रभारी कोतवाली नगर को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ेंः सपा नेता रफी खान उर्फ बबलू कौन? जो जाली नोटों की तस्करी का मास्टरमाइंड; नेपाल तक नेटवर्क

तीन की मौत, दो गांवों में रहा शोक

वहीं सड़क हादसे में तीन लोगों की एक साथ मौत से बांदा के दो गांवों में मातम छाया रहा। पड़ोसियों के घरों में भी चूल्हे नहीं जले। मंगलवार को तीनों का अंतिम संस्कार गांव में किया गया। हालांकि परिजनों द्वारा कोई तहरीर न दिए जाने से दूसरे दिन भी मुकदमा दर्ज नहीं हो सका।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल मुख्य मार्ग में लहुरेहटा मार्ग पर सोमवार को सुबह डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में मनोज, प्रभु दयाल और विजय बहादुर की मौत हो गई थी। एक युवक रामबाबू घायल हो गया था। ये हादसा ओवरटेक करते समय हुआ था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Banda NewsUP banda News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो