बांदा की शहजादी को 21 सितंबर को दुबई में मिलेगी मौत की सजा! रोते मां-बाप की PM मोदी से गुहार; जानें मामला

UP News in Hindi: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। माता-पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। परिजनों की आखिरी बार उनकी बेटी से बात हुई है। यूपी की ये बेटी कुछ दिन पहले ही विदेश गई थी। आपको विस्तार से मामले के बारे में बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Banda News: यूपी के बांदा की एक लड़की को दुबई में मौत की सजा हुई है। 21 सितंबर को उसे फांसी पर लटका दिया जाएगा। लड़की के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। माता-पिता ने गुहार लगाई है कि उनकी बेटी को फंसाया गया है। पीएम मोदी से अपील की है कि वे मामले में दखल दें। माता-पिता के अनुसार उनकी बेटी शहजादी जब 8 साल की थी, तब खाना बनाते समय झुलस गई थी। चेहरा बुरी तरह जल गया था। फेसबुक पर एक शख्स ने उसे झांसा दिया कि वह अगर दुबई आकर इलाज करवाएगी तो चेहरा पहले जैसा हो जाएगा।

4 महीने के बच्चे की मौत से जुड़ा है मामला

बेटी इस झांसे में आ गई और दुबई चली गई। जहां वह अब जेल में बंद है। पिता सब्बीर खान को फोन पर उसे फांसी की सजा होने की जानकारी मिली है। पिता ने बताया कि आगरा के रहने वाले उजैर नाम के शख्स ने उससे कहा था कि मेरी बुआ और फूफा अबु धाबी में रहते हैं। वहां दंपती के 4 महीने के बेटे की गलत इंजेक्शन लगने से मौत हो गई। जिसका इल्जाम शहजादी पर लगा है। बच्चे को बिना पोस्टमार्टम कर दफना दिया गया। शहजादी के जबरन साइन करवाए गए हैं। माता-पिता ने पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि वे जांच के लिए वहां की सरकार पर दबाव बनाएं।

ये भी पढ़ेंः फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाऊंगा, इंस्टाग्राम दोस्त से गैंगरेप, लखनऊ में चलती कार में अंजाम दी वारदात

शहजादी जिले के मटौंध थाना इलाके के गांव गोयरा मुगली की रहने वाली है। वह सामाजिक संस्था रोटी बैंक में कार्यरत थी। उजैर नाम के शख्स के बारे में उनको पता लगा है कि वह मानव तस्कर है। आरोपी ने शहजादी को प्रेम जाल में फंसाया और दुबई के रहने वाले फैज और नादिया के हाथों डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। दोनों दुबई में उससे घरेलू नौकर की तरह काम करवाते थे। उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया जाता था। दुबई की कोर्ट ने उस दंपती के 4 महीने के बच्चे की हत्या के मामले में शहजादी को दोषी ठहराया है।

फैसले के बाद घर में मचा कोहराम

मामला चार महीने पुराना है। शहजादी के माता-पिता ने आरोपी उजैर और दुबई के दंपती के खिलाफ बांदा के सीजेएम भगवान दास गुप्ता की कोर्ट में भी अपील की है। जहां कोर्ट ने गंभीर धाराओं के तहत पुलिस को कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। लेकिन अब दुबई की अदालत ने शहजादी को दोषी करार देकर 21 सितंबर को फांसी की सजा सुनाई है। घर में कोहराम मचा है। माता-पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे।

यह भी पढ़ें:रिजवान संग अंतरंग दिखी नाबालिग बेटी, मां बोली- वीडियो बनाया, हिंदू बाप ने दर्ज कराई FIR

Open in App
Tags :