होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'यौन शोषण किया...अश्लील वीडियाे बनाए...',अभिनेत्री ने BJP के पूर्व MLA पर लगाए गंभीर आरोप

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पूर्व बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ एक अभिनेत्री ने यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने कहा कि आरोपी अन्य बड़े अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था।
02:41 PM Sep 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पूर्व बीजेपी विधायक सुरेश राठौर
Advertisement

Actress Allegation on Former BJP MLA: उत्तराखंड में हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर एक अभिनेत्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री यूपी के सहारनपुर की रहने वाली हैं। मामले में अभिनेत्री ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने दो साल पहले उसके साथ नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया था। इसके बाद उनका यौन शोषण किया और अश्लील वीडियो भी बना लिए।

Advertisement

अभिनेत्री ने आगे कहा कि आरोपी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए कई अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने बताया कि उसकी सुरेश राठौर से 12 जून 2022 को मुलाकात हुई थी। उस समय आरोपी रविदास आश्रम का आचार्य था। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। इसके बाद एक दिन उसने अपने आश्रम बुग्गावाला में लंच के लिए बुलाया।

ये भी पढ़ेंः नीतीश के दिल्ली दौरे के क्या मायने? 2 दिन राजधानी में रहेंगे, बीजेपी नेताओं से करेंगे मुलाकात

नशीली दवा मिला बनाए शारीरिक संबंध

अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने खाने में नशीली दवा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर आरोपी ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया। उर्मिला ने बताया कि वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर 4 अक्टूबर 2022 को नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया। अब आरोपी उसके ऊपर कुछ अधिकारियों को खुश करने का दबाव बना रहा है। इसको लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हो चुके हैं।

Advertisement

पूर्व पति से नहीं हुआ तलाक

पीड़िता ने बताया कि उसका पति सुरेश राठौर अश्लील वीडियाे वायरल करने की धमकी दे रहा है। एसएसपी को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि अब तो उन्हें पति से जान का खतरा लग रहा है। बता दें कि खुद को सुरेश राठौर की पत्नी बताने वाली अभिनेत्री का पहले पति से अभी तलाक नहीं हुआ है। दोनों का विवाद कोर्ट में लंबित है। कुछ दिनों पहले दोनों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

ये भी पढ़ेंः UP By Election 2024: मिल्कीपुर में किसकी जीत, क्या चलेगा अखिलेश का जादू?

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP MLAPhysical HarassmentUP NewsUttarakhand News
Advertisement
Advertisement