'आगे बैठो नहीं तो...', चलती एंबुलेंस में महिला से छेड़छाड़; विरोध करने पर बीमार पति को बाहर फेंका; मौत

Basti Ambulance Molestation Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या और रेप के बाद भी महिलाओं के खिलाफ दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं। अब एक यूपी की महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई। आरोपियों का छेड़छाड़ के बाद भी दिल नहीं भरा। पूरा मामला जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: (वसीम अहमद, बस्ती) उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सिद्धार्थनगर जिले के बांसी कोतवाली क्षेत्र के गोनहाताल की रहने वाली महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वारदात छावनी थाना क्षेत्र के NH-28 पर 29 अगस्त की रात को हुई। महिला ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर एंबुलेंस कर्मियों ने उसके पति को बाहर फेंक दिया। पीड़ित महिला ने लखनऊ के थाना गाजीपुर में एक अक्टूबर को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बस्ती पुलिस भी जांच कर रही है।

पुलिस ने करवाया अस्पताल में दाखिल

पीड़िता ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस कर्मियों ने उसके पति को बस्ती के पास ऑक्सीजन हटाकर बाहर फेंक दिया। जिसके बाद उसने डायल 112 पर सूचना दी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और महिला के पति को सीएचसी हर्रिया में भर्ती करवाया। जहां उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान पीड़िता के पति की मौत हो गई। पीड़िता ने बताया कि उसके पति की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। जिसको लेकर वह बस्ती मेडिकल कॉलेज गई थी।

यह भी पढ़ें:नाबालिग भांजी के प्यार में पागल था मामा, नवंबर में थी शादी; बात न बनती देख दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

जहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ मेडिकल कॉलेज में सीट खाली न होने की वजह से उसने अपने पति को इंपीरिया न्यूरोसाइंस मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इलाज में ज्यादा खर्च होने की वजह से 2 दिन के बाद उसने पति को वहां से डिस्चार्ज करवा लिया। अस्पताल में किसी ने उसको प्राइवेट एंबुलेंस का नंबर दिया, एंबुलेंस से वह पति को लेकर घर के लिए रवाना हुई थी। साथ में भाई भी था। रास्ते में कुछ दूर चलने के बाद एंबुलेंस चालक ने उसे आगे की सीट पर बैठने का दबाव डाला।

सुनसान रास्ते पर फेंक भागे आरोपी

UP पुलिस द्वारा चेकिंग की बात का हवाला देकर बैठा लिया। रास्ते में एंबुलेंस के ड्राइवर और उसके साथी ने छेड़खानी शुरू कर दी। उसने विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की। डेढ़ सौ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद बस्ती पहुंचने से कुछ दूर पहले इन लोगों ने पति को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। जिससे बीमार पति को चोटें आईं और ऑक्सीजन पाइप निकलने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। भाई और उसने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। बस्ती के एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि निजी एंबुलेंस चालकों द्वारा महिला से अभद्रता की गई है। महिला की शिकायत के बाद आरोपों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:‘रशियन लड़की मिलेगी, कमरा नंबर 105 में आओ’…होटल बुलाया फिर अफसर का अश्लील वीडियो बनाया

Open in App
Tags :