होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

डिंपल यादव ने CM योगी के 'कटेंगे तो बंटेंगे' वाले बयान पर क्या कहा? UP में By Election से पहले सियासी पारा हाई

UP Politics: यूपी में उपचुनाव से पहले बयानों को लेकर सपा और बीजेपी एक दूसरे पर जमकर हमलावर है। मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने कहा कि इस प्रकार के बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए होता है।
11:17 AM Oct 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Dimple yadav
Advertisement

UP By Election 2024: यूपी की 9 सीटों पर 13 नवंबर को होने वाली वोटिंग से पहले बीजेपी और सपा एक दूसरे पर जमकर हमलावर है। उपचुनाव से पहले सीएम योगी के कटेंगे तो बंटेंगे वाले बयान सियासत तेज हो गई हैं। ऐसे में सीएम योगी के बयान पर सांसद डिंपल यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। मैनपुरी से लोकसभा सदस्य डिंपल यादव ने कहा कि मंगलवार को कहा कि यूपी के सीएम का बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए है।

Advertisement

संसदीय क्षेत्र मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए डिंपल ने कहा कि यूपी की जनता से अच्छे से जानती है कि बंटोगे तो कटोगे जैसे बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हैं और भविष्य में भी कई ऐसे बयान आएंगे। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी रोजगार चाहती है, महिलाएं, लड़कियां और बहनें सुरक्षा चाहती हैं। किसानों को खाद चाहिए, इस तरह के बयानों से मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

डिंपल यादव ने कहा कि यह लोगों को बांटने की नकारात्मक सोच है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने लोकसभा में सभी सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन क्या हुआ, यह सभी के सामने है।

खबर अपडेट हो रही है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Yogi AdithyanathDimple YadavUP By Election 2024
Advertisement
Advertisement