होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दरोगा बनकर दिया शादी का झांसा, 2 साल तक छात्रा से किया रेप; फिर ऐसे खुला राज

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने खुद को दरोगा बताकर एक छात्रा को अपने झांसे में लिया। इसके बाद दो साल तक छात्रा के साथ रेप किया। बाद में छात्रा को एक सुराग मिला, जिसके बाद आरोपी के झूठ का पर्दाफाश हो गया।
08:51 PM Sep 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: (इमरान हुसैन खां, चित्रकूट) उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के विकास भवन में तैनात पीआरडी जवान पर झांसी की रहने वाली एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया है। पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही छात्रा ने आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती कर आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और दो साल से शारीरिक शोषण किया। पीड़ित छात्रा ने एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह झांसी की रहने वाली है और पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दो साल पहले उसकी इंस्टाग्राम पर फतेहपुर के अमोली गांव के रहने वाले उदयभान नाम के युवक से दोस्ती हुई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कार साइड में लगाई, रेलिंग पर चढ़ा और अटल सेतु से समुद्र में कूद गया बैंक मैनेजर… पत्नी ने खोले चौंकाने वाले राज

आरोपी ने खुद को यूपी पुलिस का दरोगा बताकर चित्रकूट में तैनात होने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी उदयभान ने उससे शादी का झूठा वादा किया। उसको चित्रकूट बुलाकर लिव इन रिलेशनशिप में रखा और दो साल तक रेप करता रहा। उन दोनों के बीच रिश्ते का परिजनों को भी पता था। लेकिन कुछ दिन पहले उसने उदयभान पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने एक सप्ताह का समय मांगा। जब एक सप्ताह का समय पूरा हो गया तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया।

एसपी बोले-मामले की जांच होगी

पीड़िता ने जब उसके घर के दूसरे नंबर पर फोन मिलाया तो आरोपी की पत्नी ने फोन उठाया। जिसके बाद उसे पता लगा कि उदयभान शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वह दरोगा नहीं, बल्कि पीआरडी जवान है। सच्चाई जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित छात्रा ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है पीड़ित महिला जिस शख्स पर आरोप लगा रही है, उस नाम का चित्रकूट जनपद में कोई दरोगा नहीं है। उसने जो बैच नंबर दिया है, उसकी जांच करवाएंगे। पीड़ित महिला ने इंस्टाग्राम से दोस्ती होने की बात बताई है। सभी बिंदुओं पर जांच कर साक्ष्य खोजे जा रहे हैं। पुलिस ने इससे ज्यादा जानकारी आरोपी के बारे में नहीं दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:आलिम ने आनंद बनकर प्रेमजाल में फंसाया, संबंध बनाए; फिर करवाया गर्भपात… लव जिहाद पर कोर्ट ने सुनाई ये सजा

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement