खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिसके रेप केस में प्रेमी को जेल, वो जान पर गई खेल, कलाई पर नाम लिख किया सुसाइड

UP Crime News: उत्तरप्रदेश के वाराणसी में एक नाबालिग अपने प्रेमी के जेल जाने से इतना दुखी हुई कि उसने फंदा लगाकर जान दे दी। नाबालिग अपनी मां से बेहद नाराज थी क्योंकि उसने नाबालिग पर दबाव बनाकर प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।
11:58 AM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Varanasi Girlfriend Suicide Case
Advertisement

Varanasi Girlfriend Suicide Case: वाराणसी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने प्रेमी के जेल जाने से दुखी होकर देर रात फांसी लगा जान दे दी। 5 दिन पहले पुलिस ने नाबालिग प्रेमिका के अपहरण के आरोप में प्रेमी को जेल भेजा था। प्रेमी के जेल जाने से लड़की दुखी थी क्योंकि लड़की ने मां के दबाव में आकर थाने में प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

Advertisement

घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के लखराव इलाके की है। आत्महत्या करने वाली प्रेमिका की उम्र 17 साल बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नाबालिग की मौत से उसका परिवार सदमे में है। आसपास के लोगों की मानें तो नाबालिग की मां को उसके प्रेमी के साथ प्रेम करना नागवार गुजरा। उसने जुलाई में किशोरी पर दबाव डालकर प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी में भेड़िया दिखे तो गोली मार दो, CM योगी का बड़ा ऐलान, हमले के बढ़ते केस देख उठाया कदम

मौत से पहले लगाई प्रेमी के नाम की मेंहदी

मामले में 5 दिन पहले पुलिस ने प्रेमी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। किशोरी प्रेमी के जेल जाने से बेहद नाराज और दुखी थी। उसने रविवार रात प्रेमी के नाम की मेहंदी हाथों में लगाई और सभी के सो जाने के बाद फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। किशोरी की बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां आसपास के घरों में बर्तन मांजने और खाना बनाने का काम करती है। वहीं नाबालिग के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है।

Advertisement

मामले में भेलूपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले प्रेमी का नाम मेहंदी से लिखा था। प्रेमी फिलहाल जेल में बंद है।

ये भी पढ़ेंः ‘माताओं, बहनों-बेटियों की सुरक्षा से समझौता नहीं’, सीएम योगी ने अधिकारियों को चेताया

Open in App
Advertisement
Tags :
girl suicideUP NewsVaranasi Crime News
Advertisement
Advertisement