चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैनपुरी में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पूर्व प्रेमी की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

Girlfriend killed EX Boyfriend in Mainpuri: यूपी के मैनपुरी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक्स की हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला और प्रेमी के दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है वहीं महिला का प्रेमी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
04:19 PM May 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
UP Crime News
Advertisement

मैनपुरी से मनोज शाक्य की रिपोर्ट।

Advertisement

Girlfriend killed EX Boyfriend in Mainpuri: यूपी के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी। इसके लिए प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी को घर बुलाया और दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है। घटना के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है, जबकि मुख्य आरोपी महिला का प्रेमी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। महिला के प्रेमी का शव 6 मई को खून से लथपथ मिला था।

जानकारी के अनुसार मामला मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र का है। यहां बीते 6 मई को नरेंद्र कुमार की बाॅडी नानमई तालाब के पास खुन से सनी मिली थी। मृतक नरेंद्र कुमार के बेटे पवन ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। मामले की जांच के लिए पुलिस की टीमें लगी थी।

पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा

एसएसपी विनोद कुमार ने बताया कि ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का बहुत बारीकी से जांच करते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची और हत्या को अंजाम देने वाली मनु देवी और ऋषि को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि महिला मनु देवी के करहल थाना क्षेत्र के गढ़िया के रहने वाले अभय उर्फ भूरा से बीते 7-8 साल से अवैध संबंध थे। बाद में मनु देवी के मृतक नरेंद्र कुमार से 3-4 साल से प्रेम संबंध हो गए थे, जिसकी जानकारी पहले प्रेमी भूरा को हो गई थी तभी से वह द्वेषभाव रखता था।

Advertisement

ऐसे दिया हत्या की घटना को अंजाम

6 मई को साजिश के तहत मनू देवी के घर पर नरेंद्र कुमार को बुलाकर पहले शराब पिलाई बाद में महिला मनू देवी व उसके प्रेमी अभय उर्फ भूरा और उसके दोस्तों ने डंडों से पीट-पीटकर नरेंद्र कुमार की हत्या कर दी और शव को गांव के पास फेंक दिया। वहीं मृतक की बाइक और मोबाइल नानमई स्थित तालाब के पास फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद कर लिया है। घटना के दो आरोपियों मनू देवी व ऋषि को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल शातिर अभियुक्त महिला के पहले प्रेमी भूरा की तलाश में पुलिस जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः कैसरगंज में बड़ा हादसा, बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला

ये भी पढ़ेंः OMG! बाल खा रही थी महिला, पेट में ढाई किलो का गुच्छा मिला, जानें कैसे डॉक्टरों ने बचाई जान?

Advertisement
Tags :
Mainpur NewsMainpuri Crime NewsUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement