'राखी बांधने वाली' की मोहब्बत में पत्नी संग किया कांड, प्रतापगढ़ में बहन-भाई का रिश्ता शर्मसार

Pratapgarh Illicit Relationship: यूपी के प्रतापगढ़ में युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी को सिरप में कीटनाशक पिला कर जान ले ली। मामले में मृतका के भाई ने युवक के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

featuredImage
UP Crime News

Advertisement

Advertisement

UP Crime News: उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से बहन-भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी को सिरप में जहर मिलाकर पिला दिया। इतना ही नहीं पत्नी को भरोसा दिलाने के लिए यही सिरप उसने मां को भी पिलाया। इससे इलाज के दौरान पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई जबकि सिरप की मात्रा कम होने से मां की जान बच गई। पूरा मामला कुंडा के हथिगवां थाना क्षेत्र का है।

कुंडा के रहने वाले प्रवीण पांडेय की शादी 2017 में अहिबरनपुर गांव की रहने वाली सन्नू देवी के साथ हुआ। प्रवीण और सन्नू को 2 बच्चे हुए। इनमें एक बेटा और एक बेटी हैं। शादी के कुछ समय बाद प्रवीण को किसी महिला से प्यार हो गया। जब सन्नू को इसके बारे में पता चला तो दोनों में अक्सर इस बात को लेकर विवाद होने लगा। पत्नी ने कई बार समझाया लेकिन प्रवीण नहीं माना उसका महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चलता रहा।

आयरन सिरप में मिलाया जहर

प्रवीण प्रेमिका के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसने पत्नी को रास्ते से हटाने की ठान ली। इसके लिए उसने कई बार प्लानिंग भी की लेकिन हर बार वह फेल हो गया। प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बन रही पत्नी को हटाने के लिए इस बार उसने आयरन सिरप में कीटनाशक मिला दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः एक अर्थी पर 16 लाशें देख कलेजा फटा; प्रत्यक्षदर्शी ने हाथरस हादसे की आंखों देखी, बोला- खौफनाक था मंजर

जिससे बंधवाई राखी उसी से प्रेम 

घटना के बाद मृतका के भाई नीरज ने प्रवीण के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। मृतका के भाई ने कहा कि उसने सन्नू को पहले भी मारने की कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि प्रवीण का जिस महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है उसने उसी से राखी बंधवाई थी। प्रवीण कुरियर कंपनी में काम करता है। इससे पहले वह कुंडा में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। उस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

ये भी पढ़ेंः हाथरस में बड़ा हादसा, मैक्स और रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर, 15 की मौत

मामले में हथिनवां थाना प्रभारी ने बताया कि प्रवीण के घर से कीटनाशक की शीशी मिली है। उसने इसी कीटनाशक को सिरप में मिलाया था। जिससे उसकी पत्नी सन्नू की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Open in App
Tags :