whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नामी स्वीट्स के समोसे में निकली मेंढक की टांग, दुकानदार बोला-गिर गया होगा; विभाग ने लिया ये एक्शन

Uttar Pradesh News: अगर आप समोसा खाने के शौकीन हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है। समोसा खाने से पहले चेक जरूर कर लें। कई दफा ऐसे वीडियो या फोटो आप देख चुके हैं, जब खाने की चीजों में छिपकली या कॉकरोच मिला है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जिसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
03:15 PM Sep 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
नामी स्वीट्स के समोसे में निकली मेंढक की टांग  दुकानदार बोला गिर गया होगा  विभाग ने लिया ये एक्शन

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नामी स्वीट्स शॉप में गुरुवार को हंगामा मच गया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ ग्राहक दुकानदार के सामने किसी बात को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। दरअसल ग्राहक ने खाने के लिए समोसा खरीदा था। जिसमें मेंढक की टांग निकल आई। जिसके बाद देखते ही देखते ग्राहक का पारा चढ़ गया। उसने फौरन दुकानदार के सामने इसको लेकर आपत्ति जाहिर की। वहीं, दुकानदार का जवाब सुन ग्राहक शांत होने के बजाय और गुस्से में हो गया। दुकानदार ने कहा कि गिर गया होगा। UP पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः PAC जवान 3 साल तक लूटता रहा महिला की आबरू, Video बनाकर किया ब्लैकमेल, वसूले 7 लाख

मामला शहर के इंदिरापुरम के न्याय खंड में स्थित नामी मिठाई की दुकान का है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हंगामे के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने दुकान से समोसे के सैंपल लिए हैं। हंगामे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। वीडियो में समोसे के अंदर काले रंग की कोई चीज दिख रही है। इसे मेंढक की टांग बताया जा रहा है। ग्राहक और दुकानदार के बीच बहस भी हो रही है। वहीं, दूसरे ग्राहक भी इसमें नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह स्वीट्स शॉप इलाके में मशहूर मानी जाती है। जहां हर दिन सैकड़ों लोग खरीदारी करते हैं।

ग्राहक घर लेकर गया था समोसा

एक ग्राहक समोसा खरीदकर घर ले गया था। जैसे ही खाने के लिए समोसे को तोड़ा तो उसे मेंढक की टांग नजर आई। जिसके बाद फौरन दुकान पर पहुंचा। यहां दुकानदार ने अपनी गलती मानने के बजाय गलत बात की। जिससे विवाद बढ़ गया। इस पूरे प्रकरण को दुकानदार ने अपने वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। बताया जा रहा है कि ग्राहक ने विभाग से इसकी शिकायत नहीं की। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने कार्रवाई की है। आरोपी दुकानदार का नाम रामकेश है। जिसके खिलाफ पुलिस ने शांति भंग करने की धाराओं में चालान किया है। ये दुकान एक नामी कंपनी के नाम से जुड़ी हुई बताई गई है।

ये भी पढ़ेंः दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार, गोंडा में हादसे की शिकार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो