खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP : 165 रुपये के लिए कार ने टोलकर्मी को उड़ाया! खौफनाक वीडियो आया सामने

Uttar Pradesh, Hapur : उत्तर प्रदेश के हापुड़ का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यहां एक टोल प्लाजा पर कार सवार ने एक टोलकर्मी को उड़ा दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
10:43 AM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh, Hapur :  शाहिद :  उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कार सवार ने महज 165 रुपये के लिए टोलकर्मी को रौंद दिया, जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है और पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई कर कर रही है।

Advertisement

टोल प्लाजा पर कार ने रौंदा 

बताया जा रहा है कि मामला हापुड़ में छिजारसी टोल प्लाजा का है, यहां टोल  टैक्स पर एक कार ने टोल कर्मी को रौंद दिया। इस दिल-दहला देने वाली घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया आया है। घटना देर रात को हुई, जिसमें टोलकर्मी बुरी तरह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया गया कि पिलखुवा थाना के दिल्ली-लखनऊ हाईवे के छिजारसी टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार कार आती दिखाई दी। कार को टोल प्लाजा पर रुकना था इसीलिए कार को आता देखने के बाद भी टोलकर्मी सड़क पार करने लगा लेकिन कार रुकी नहीं बल्कि टोलकर्मी को कुचलकर आगे निकल गई।

देखिए वीडियो


घटना में टोल कर्मी बुरी तरह घायल हो गया, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीड़ित को उपचार के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टोल कर्मी का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस टोल प्लाजा पर कार का टोल महज 165 रुपये है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : आंधी में टेंट के साथ ही उड़ गया शख्स, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। ऑनलाइन चेक किए जाने पर पता चला कि इस टोल प्लाजा पर कार को महज 165 टोल देना पड़ता है लेकिन शख्स पर आरोप है कि उसने टोल से बचने के लिए टोलकर्मी को उड़ा दिया।

Advertisement
Tags :
HapurTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement