whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुल्हन की डोली नहीं दूल्हे की अर्थी उठी, UP के झांसी में भीषण हादसा, कैसे खुशियां मातम में बदलीं?

UP Jhansi Groom Burnt Alive: उत्तर प्रदेश के झांसी में हुए कार हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। दूल्हा और उसका भाई-भतीजा जिंदा जल गए हैं। ड्राइवर के भी मरने की खबर है। वहीं 2 लोगों को राहगीरों ने निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
09:53 AM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
दुल्हन की डोली नहीं दूल्हे की अर्थी उठी  up के झांसी में भीषण हादसा  कैसे खुशियां मातम में बदलीं
मंडप तक पहुंचने से पहले दूल्हे की कार हादसे का शिकार हो गई।

UP Jhansi Accident Groom Burnt Alive: मंडप तैयार, दुल्हन सजी, बारात रास्ते में थी। ऐन मौके पर खुशियां मातम में बदल गईं। दुल्हन अपने होने वाले पति का इंतजार करती रह गई। जैसे ही उसे हादसे की खबर मिली वह चीखने चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई, क्योंकि हादसे में उसके दूल्हे की मौत हो गई थी। सुहागन बनने से पहले वह विधवा हो गई।

4 लोगों की मौत की खबर पहुंची और उसके बाद लाल शामियाना सफेद में बदल गया। भीषण हादसा शुक्रवार रात उत्तर प्रदेश के झांसी में कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ। एक ट्रक ने पीछे से दूल्हे की कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार में धमाके के बाद भीषण आग लग गई, जिसमें जलकर दूल्हा, उसका भाई, भतीजा और कार ड्राइवर मर गए।

टक्कर लगते ही कार में लगा सिलेंडर फटा

SP सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि हादसा रात करीब एक बजे हुआ। मृतकों की पहचान एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव निवासी आकाश अहिरवार (25) पुत्र संतोष अहिरवार, आकाश के भाई आशीष अहिरवार (30), आशीष के पुत्र मयंक (4) और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत (32) के रूप में हुए। लोगों ने रवि अहिरवार और रमेश को समय रहते कार से निकालकर बचा लिया।

आकाश की शुक्रवार रात शादी थी। वह बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपार गांव बारात ले जा रहा था। कार में दूल्हे समेत 6 लोग सवार थे, लेकिन जब कार हाईवे पर पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार घिसटती गई और उसमें लगा CNG सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई। 2 ही लोगों को बचाने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें:हथौड़े से पत्नी, गोली मार मां की हत्या; 3 बच्चे छत से फेंक दिए, UP में 5 मर्डर के बाद सुसाइड

फायर बिग्रेड ने एक घंटे में बुझाई आग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक में भी आग लग गई थी। हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। दमकल की गाड़ियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार-ट्रक में लगी आग बुझाई। हादसे की खबर मिलते ही बाराती भी मौके पर पहुंचे। वहीं दुल्हन के परिजनों तक हादसे की खबर पहुंचाई गई, जहां चीख पुकार मच गई। दुल्हन बेहोश हो गई थी। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें:BJP नेता यौन शोषण केस में गिरफ्तार, प्रज्वल रेवन्ना कांड का किया था खुलासा, महिला ने दर्ज कराई FIR

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो