होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Kanpur Woman Constable Misdeed Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। महिला करवा चौथ पर अपने घर लौट रही थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विस्तार से वारदात के बारे में जानते हैं।
02:46 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक महिला सिपाही के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। महिला सिपाही करवा चौथ मनाने अपनी ससुराल लौट रही थी। इस दौरान गांव के बाहर एक युवक ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला सिपाही ने युवक का बहादुरी से मुकाबला किया। महिला ने आरोपी के चेहरे को बुरी तरह नोंच डाला। उसकी उंगुली चबा गई। हालांकि महिला कॉन्स्टेबल का दांत भी आपाधापी में टूट गया। आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की। महिला ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

महिला सिपाही की ससुराल कानपुर जिले के सेन पश्चिमपारा इलाके में पड़ती है। सिपाही की फिलहाल अयोध्या में ड्यूटी है। वह करवा चौथ मनाने के लिए अयोध्या से कानपुर आई थी। सादे कपड़ों में सड़क से पैदल ही अपने घर की ओर आ रही थी। रात के समय अंधेरे में एक युवक पीछे से बाइक लेकर आया। महिला सिपाही ने उससे लिफ्ट मांगी। युवक ने महिला को अपने साथ बैठा लिया और खेतों की तरफ ले गया। जहां महिला के साथ मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने अपने बचाव की कोशिश की। इसी दौरान छीनाझपटी में युवक का दांत भी टूट गया।

Advertisement

आरोपी को जेल भेजा गया

युवक के फरार होने के बाद महिला सिपाही अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद UP पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने देर रात आरोपी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया था। आरोपी का नाम धर्मेंद्र उर्फ कल्लू है। जो सेन पश्चिमपारा इलाके का ही रहने वाला है। महिला सिपाही ने उसका चेहरा नोंच डाला। जिसकी वजह से उसकी शिनाख्त आसानी से हो गई। पीड़िता का भी मेडिकल करवाया गया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:कत्ल के लिए भाभी ने दी थी दो हजार की सुपारी, पेट्रोल डालकर जला दिया था शव, 6 माह बाद ऐसे खुला राज

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement