होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

6 लाख के लिए खौफनाक कांड, हाथ-पैर जंजीर से बांध मां-बाप को भेजा वीडियो, बोला- बचा लीजिए, ये मार डालेंगे

UP Lalitpur Boy Kidnapping Drama: उत्तर प्रदेश के युवक ने ऐसी खौफनाक साजिश रची कि उसके मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस वालों के भी होश उड़ गए, जब युवक की साजिश का पर्दाफाश हुआ। मामला पैसों से जुड़ा है, आइए जानते हैं कि आखिर क्या हुआ?
11:10 AM Apr 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
कर्जा चुकाने के लिए युवक ने अपने ही अपहरण की साजिश रची।
Advertisement

UP Lalitpur Boy Kidnapping Drama: बच्चे ऐसा भी कर सकते हैं, किसी ने सोचा नहीं होगा। 6 लाख रुपये चाहिए थे, इसके लिए एक युवक ने खौफनाक कांड कर दिया। खुद को हाथ-पैर जंजीरों से बांध दिए। तड़पते हुए का वीडियो बनाकर मां-बाप भेज दिया। कहता है कि बचा लीजिए, ये लोग मुझे जान से मार देंगे। इन्हें जो चाहिए दे दीजिए, मुझे बचा लीजिए।

Advertisement

मां-बाप ने वीडियो देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वे दौड़ते हुए पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने उनके बेटे की किडनैपिंग की शिकायत दर्ज करके मामले की जांच की, लेकिन पड़ताल में पुलिस के सामने जो सच सामने आया, जानकर उनके होश उड़ गए। मां-बाप भी हैरान रह गए, क्योंकि उनके बेटे ने उन्हें ठगने के लिए खौफनाक साजिश रची थी।

कर्जा चुकाने के लिए अपने अपहरण की रची साजिश

मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर का है। पुलिस अधीक्षक ललितपुर मोहम्मद मुस्ताक ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि ललितपुर जनपद के महरौनी कोतवाली क्षेत्र का है। युवक ने दोस्तों से मिलकर अपने ही परिवार वालों को अपने ही अपहरण की झूठी कहानी सुनाई और उन्हें 6 लाख की फिरौती मांगी। क्योंकि वह सट्टे और जुए में लाखों रुपये हार गया था, जिसे चुकाने के लिए उसने कांड किया, लेकिन पुलिस टीमों ने होशियारी के साथ युवक के ड्रामे का पर्दाफाश कर दिया। 36 घंटे के अंदर हमने युवक को बरामद कर लिया। सख्ती बरतने पर उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। युवक ने खुद अपने ही दोस्तों के साथ मिलकर रस्सी से हाथ-पैर बांध कर तड़पने वाला वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:केरल छात्र सुसाइड मामला, CBI ने 20 लोगों पर FIR की दर्ज, छात्र को 29 घंटे तक किया गया था टार्चर

युवक और उसके 2 दोस्तों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला द्वारा अपने बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी। महिला द्वारा बताया गया था कि उसके व्हाट्सऐप पर मैसेज आया है, जिसमें उसके बेटे का अपहरण करके उसे जान से मार देने की धमकी दी गई थी। साथ ही बेटे को छोड़ने की ऐवज में 6 लाख रुपये भी मांगे गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके 6 टीमें बनाकर जांच शुरू की, लेकिन कुछ समय बाद उसकी मां के पास एक वीडियो भेजा गया, जिसमें उसके लड़के को बंधक दिखाया था। वीडियों में गालियां देने की आवाज भी आ रही थी। महिला ने यह वीडियो पुलिस को भेजा। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से इलाके को ट्रेस किया और युवक को दबोच लिया। मामला साफ होने के बाद उसके दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: केरल में मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ 24 साल का प्रवासी मजदूर, लोगों ने पीट-पीट कर ले ली जान

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoKidnapping NewsTrending VideoUP Crime News
Advertisement
Advertisement