whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक करोड़ की ऑडी, खौफनाक साजिश और...इंश्योरेंस क्लेम के लिए शख्स ने खेला 'गंदा खेल'

Crime For Audi Car Insurance Claim: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक करोड़ की ऑडी का इंश्योरेंस क्लेस हड़पने के लिए बिजनेसमैन ने खौफनाक साजिश रची, लेकिन वह अपने ही बिछाए जाल में खुद की फंस गया और पुलिस के सामने उसके खेल का पर्दाफाश हो गया।
10:58 AM May 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
एक करोड़ की ऑडी  खौफनाक साजिश और   इंश्योरेंस क्लेम के लिए शख्स ने खेला  गंदा खेल
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बिजनेसमैन और बरामद की गई उसकी ऑडी कार।

UP Lucknow Businessman Audi Car Insurance Claim: पैसे की भूख इंसान से कुछ भी करा सकती है। जी हां, एक शख्स ने इंश्योरेस के पैसों के लिए इतनी खौफनाक साजिश रची कि पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। उनका दिमाग चकरा गया पूरा मामला जानने के बाद। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन साजिश को अंजाम देने में साथ देने वाले उसके दोस्त की पुलिस को तलाश है।

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। बिजनेसमैन के पास एक करोड़ की ऑडी थी, जिसका एक्सीडेंट हुआ था। इसके बाद उसे बेचने और उसका इंश्योरेंस क्लेम हड़पने के लिए साजिश रची गई, लेकिन बिजनेसमैन अपने बिछाए जाल में खुद ही फंस गया और पुलिस के हाथ लग गया।

यह भी पढ़ें:3 बच्चे जिंदा जले, मां के भी चिथड़े उड़े; पूर्णिया में खाना बनाते समय हुआ धमाका और मचा हड़कंप

खुद चुराई अपनी कार और बेचने गया चोर बाजार

DCP ईस्ट लखनऊ प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि अंकुर श्रीवास्तव नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास करीब एक करोड़ की ऑडी कार है। साल 2019 में उसकी कार हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई थी। हादसे के बाद अंकुर ने अपनी कार बेचनी चाही, लेकिन इसके बदले उसे सिर्फ 10 लाख रुपये मिल रहे थे।

इसलिए उसने अपने दोस्त हितेश के साथ मिलकर साजिश रची। उसने अपनी कार खुद ही चुरा ली और उसे छिपा दिया। इसके बाद अंकुर और हितेश ऑडी चोरी होने की शिकायत देने विभूति थाने पहुंच गए। पुलिस ने शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू की। पड़ताल में पता चला कि कार अंकुर ने इंश्योरेंस के पैसे हड़पने के लिए खुद चुराई।

यह भी पढ़ें:प्राइवेट पार्ट एक और सेक्स को लेकर जुड़वां बहनों की फिलिंग्स चौंकाने वाली

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

DCP ईस्ट लखनऊ प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने ऑडी चोर को पकड़ने के लिए अंकुर के घर और ऑफिस के आस-पास लगे 100 से ज्यादा CCTV खंगाले। इस दौरान अंकुर खुद अपनी कार को ड्राइव करके आते-जाते दिखा। किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं दिखने पर पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने अंकुर से राज उगलवाने के लिए ट्रिक खेली।

बातों-बातों में अंकुर ने अपनी करतूत खुद ही पुलिस को बता दी। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ऑडी कार बरामद कर ली। उसके दोस्त हितेश का नाम भी FIR में जोड़ लिया। अंकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि वाजिब कीमत लेने के लिए वह ऑडी कार को चोर बाजार में बेचने की प्लानिंग कर रहा था, लेकिन पुलिस के कारण उसके मंसूबों पर पानी फिर गया।

यह भी पढ़ें:बड़े दिल वाली! PM मेलोनी, 30 दिन के बच्चे की जान बचाने के लिए भेजा सेना का प्लेन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो