होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोशल मीडिया पर प्यार, प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी; गूगल लोकेशन से पहुंच गया मां के कमरे में... दूसरी मंजिल से कूदा

Uttar Pradesh News: यूपी के मऊ जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। लेकिन एक गलती के कारण युवक का पूरा भेद खुल गया। अब वह अस्पताल में दाखिल है। आपको विस्तार से पूरी बात बता रहे हैं।
08:00 PM Oct 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Mau News: (राहुल सिंह, मऊ) यूपी के मऊ जिले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां के थाना चिरैयाकोट के अंतर्गत आते एक गांव में 20 अक्टूबर की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक दूसरी मंजिल से कूद गया है। उसकी हालत बहुत गंभीर है। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने घायल युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। वहां से युवक के परिवार वाले उसे लेकर अपने जनपद चले गए हैं।

Advertisement

2 महीने पहले शुरू हुआ था अफेयर

घायल की पहचान बलिया जिले के बांसडीह थाने के अंतर्गत आने वाले हुसैनाबाद गांव निवासी तुषार कुमार के तौर पर हुई है। 26 साल के युवक का मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट के हाफिजपुर की रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था। सोशल मीडिया के जरिए चैटिंग करते समय तुषार को 2 महीने पहले एक लड़की से प्यार हो गया था। युवती ने युवक से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। जिस पर युवक उससे मिलने को तैयार हो गया था। प्रेमिका ने रात में ही प्रेमी युवक को गूगल लोकेशन भेजकर अपने घर बुलाया था।

यह भी पढ़ें:होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

प्रेमी बलिया से मऊ आकर अलसुबह 3 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आ गया था। घर की दूसरी मंजिल पर चढ़ गया। लेकिन वह अपनी प्रेमिका के कमरे में न जाकर उसकी मां के रूम में घुस गया। जब प्रेमिका की मां ने इस अपरिचित युवक को अपने कमरे में घुसा देखा तो वह घबरा गई। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद घर में भी हड़कंप मच गया और शोर सुनकर अगल-बगल के पड़ोसी भी मौके पर आ गए। उन सभी लोगों ने उस युवक को पकड़ पीटना शुरू कर दिया। मार पिटाई से बचने के लिए प्रेमी दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया। नीचे गिरने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई।

Advertisement

अभी पुलिस को शिकायत नहीं मिली

इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। इसके बाद UP पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर में दाखिल करवाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक गूगल लोकेशन के माध्यम से मध्य रात्रि के बाद प्रेमिका के घर पर पहुंचा था। गलती से वह अपनी प्रेमिका के कमरे में न जाकर उसकी मां के रूम में चला गया। गूगल लोकेशन की वजह से वह धोखा खा गया। हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों में से किसी ने भी कोई शिकायत नहीं दी है। थाना अध्यक्ष चिरैयाकोट का कहना है कि इस मामले में अगर कोई शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:कत्ल के लिए भाभी ने दी थी दो हजार की सुपारी, पेट्रोल डालकर जला दिया था शव, 6 माह बाद ऐसे खुला राज

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement