कुकर्म करता, वीडियो बनाता और पैसे ऐंठता...मेरठ के गांव में दुकानदार ने 100 लड़कों के साथ किया कांड

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में बड़ा कांड सामने आया है। जिसके बाद पुलिस भी दंग है। बताया जा रहा है कि कांड के पीछे ब्लैकमेलिंग का खेल भी चल रहा था। जिसका पता सोशल मीडिया के जरिए लगा। आखिर मामला क्या है? आपको विस्तार से बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Meerut Crime News: यूपी के मेरठ जिले के एक गांव में बड़ा कांड सामने आया है। यहां के एक दुकानदार ने 100 से अधिक लड़कों के साथ कुकर्म कर डाला। जिसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। जो गांव से फरार हो गया था। शातिर आरोपी बच्चों के साथ पहले दरिंदगी करता। इसका वीडियो बनाया जाता। इसके बाद बच्चों को ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड की जाती थी। पूरा भेद तब खुल गया, जब कुछ बच्चों के वीडियो वायरल हो गए। इस शख्स ने दर्जनों किशोरों को भी अपना शिकार बनाया है। भेद खुलते ही आरोपी ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन वह UP पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

यह भी पढ़ें:एक लड्डू ने खराब कर दी 13 साल की लड़की की लाइफ, चाची पहरा देती रही; युवक रेप करता रहा

वारदात सामने आने के बाद बच्चों में दहशत का माहौल है। कुछ पीड़ित बदनामी के डर से सामने नहीं आ रहे हैं। वहीं, 6 बच्चों की पहचान पुलिस ने की है। लेकिन माना जा रहा है कि पीड़ितों की संख्या इससे अधिक है। गांव के लोग दबी जुबान से बता रहे हैं कि आरोपी ने कम से कम 100 बच्चों को निशाना बनाया है। एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी ने अपने बेडरूम में सीसीटीवी लगा रखा था। वह नाबालिगों को वहां ले जाता, कुकर्म करता और वीडियो बनाने के बाद पैसे मांगता था। बच्चों को पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी।

एसपी बोले-मामला गंभीर, कड़ी कार्रवाई होगी

ये गांव सरधना तहसील के सरूरपुर थाना इलाके में पड़ता है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ितों और परिजनों में हड़कंप मच गया था। आरोपी का नाम अजीत है, जो नशा देकर बच्चों को शिकार बनाता था। आरोपी गांव में ही परचून की दुकान करता है। एक महिला ने पुलिस को उसके बेटे से कुकर्म की शिकायत दी है। इसके अलावा पांच और भी पीड़ित सामने आए हैं। वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने कई लोगों से पैसे वसूलने की बात भी कबूल की है। महिला का बेटा 18 साल का है। जिसे लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गया था। बेटा आगरा में काम करता है। आरोपी ने उसे पीटा भी था। लेकिन बेटे ने डर के कारण घर आकर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। मेरठ के एसपी ग्रामीण कमलेश बहादुर के अनुसार वीडियो सामने आने के बाद 19 अगस्त को केस दर्ज किया गया था। मामला गंभीर है। आरोपी को पकड़ लिया है।

यह भी पढे़ें:कार का AC बना ‘कातिल’…2 लाशें मिलीं; देहरादून पुलिस संकट में फंसी, कहीं हत्या-सुसाइड तो नहीं?

यह भी पढे़ें:कोलकाता रेप मर्डर केस में 3 नए खुलासे; एक का पीड़िता और 2 का आरोपी संजय रॉय से कनेक्शन

Open in App
Tags :