खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था क्लर्क, 3 दिन की ली थी छुट्टी; ऑफिस बुलाया तो उठा लिया खौफनाक कदम!

Bilari Clerk Suicide Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शख्स ने खौफनाक कदम उठा लिया। कुछ दिन बाद ही उसकी बेटी की शादी होनी थी। बताया जा रहा है कि शख्स छुट्टी के दौरान ऑफिस बुलाए जाने से परेशान था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको विस्तार से मामले के बारे में बताते हैं।
05:14 PM Sep 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh News: (मुकेश कुमार कश्यप, मुरादाबाद) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बिजली विभाग के क्लर्क ने अफसरशाही से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ सहायक लिपिक ने तहसील बिलारी के उपखंड कार्यालय में फांसी लगाकर जान दे दी। लिपिक के आत्महत्या करने का मामला सामने आने के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है। मौके पर आई पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के बाद शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के विरोध में कर्मियों में गुस्सा देखा जा रहा है।

Advertisement

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

तहसील बिलारी के स्टेशन रोड स्थित उपखंड तृतीय कार्यालय में वरिष्ठ सहायक लिपिक के पद पर कार्यरत धनपाल यादव (45) ने तीन दिन का अवकाश स्वीकृत कराया था। दरअसल धनपाल की बेटी की शादी तय हो गई थी। जिसके बाद वह शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। उसने विभाग से छुट्टी ली थी। आरोप है कि अवकाश के बावजूद उसे दफ्तर बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें:IPS मनोज कुमार वर्मा कौन? नक्सलियों को चटा चुके धूल, अब संभालेंगे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी

सुबह दफ्तर खुला तो पता लगा कि धनपाल ने ऑफिस में लगे पंखे से रस्सी के सहारे लटककर जान दे दी। शव लटकता देख विद्युत कर्मियों में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र करवाए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर विद्युत अफसर भी जुट गए। वहीं, सूत्रों का कहना है कि मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें पारिवारिक समस्या से मरने की बात लिखी गई है। वहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Advertisement

ढाई साल से थी यहां नियुक्ति

बिजली कर्मचारी सलमा बेगम ने मंगलवार सुबह दफ्तर खोला था। लेकिन उन्होंने देखा कि मुख्य दरवाजे के पीछे वाला गेट बंद है। जिसके बाद अंदर झांका तो धनपाल सिंह का शव रस्सी के सहारे पंखे से लटका था। सलमा ने तुरंत इसकी सूचना दूसरे कर्मियों को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। धनपाल की नियुक्ति इस कार्यालय में ढाई साल से थी। बताया जा रहा है कि डेढ़ माह बाद ही उसकी बेटी की शादी है। वहीं, UP पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ेंः ‘जिसके परिवार अफजल गुरु की फांसी रोकनी चाही, नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे दिल्ली वाले’

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement