चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP News: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा; बस और ट्रक के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत, 21 घायल

10:20 AM Dec 14, 2022 IST | Om Pratap
Advertisement

Firozabad Accident News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत की सूचना है जबकि 21 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बस में कुल 50 यात्री सवार थे।

Advertisement

जानकारी के मुताबकि, बस और ट्रक के बीच टक्कर की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्यों में जुट गई। हादसे की शिकार बस प्राइवेट बताई जा रही है। फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बस सुबह करीब 4:30 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे की शिकार हो गई। बताया जाता है कि बस चालक को नींद आ रही थी तभी डीएमसी वाहन ने बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस पलट गई। फिलहाल, बस को दुर्घटनास्थल से हटा लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

(Xanax)

Advertisement

Advertisement
Tags :
firozabad accidentFirozabad Accident NewsUP accidentup accident newsup bus accident newsUP Newsup transport vehicle accidentuttar pradesh bus accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement