होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UP Upchunav 2024: हो गया बड़ा खेला! चुनाव लड़ने को लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान

UP Upchunav 2024: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये बेहद संवेदनशील और गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा की राज्य सरकार इस पर काम कर रही है।
03:24 PM Oct 19, 2024 IST | Amit Kasana
Chirag Paswan
Advertisement

UP Upchunav 2024: केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) पार्टी नेता चिराग पासवान ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में उपचुनाव नहीं लड़ने जा रही है। उन्होंने आगे स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी पार्टी केवल झारखंड में उपचुनाव लड़ेगी।

Advertisement

मीडिया को दिए बयान में चिराग पासवान ने कहा कि उत्तर प्रदेश उपचुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) पार्टी भारतीय जनता पार्टी का सपोर्ट करेगी। बता दें यूपी की कुल 10 सीटों पर उपचुनाव होना है।

शराब तस्करी पर बनाई स्पेशल टीम

बिहार में जहरीली शराब से मौत के मामले में चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार लगातार इस मुद्दे पर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि शराब तस्करी करने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा, सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि शराब तस्करी की रोकथाम के लिए राज्य में एक स्पेशल टीम बनाई गई है। जिसमें पुलिस व स्थानीय प्रशासन दोनों के कर्मचारी शामिल हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: BJP नेता के बेटे की पाकिस्तानी दुल्हन; दूल्हा बोला- मेरी बीवी को वीजा दे दीजिए

सलमान खान की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये बेहद संवेदनशील और गंभीर चिंता का विषय है। उनका कहना था कि बाबा सिद्दीकी मेरी श्रद्धांजलि है,  मेरे उनसे व्यक्तिगत संबंध थे। वहीं, सलमान खान की सुरक्षा पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार इस मुद्दे पर गंभीरता से काम कर रही है। राज्य में सभी लोगों की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: माथे पर तिलक…हाथ में कलावा, कानपुर में मुस्लिम युवक हिंदू बनकर चला रहा था रेस्टाॅरेंट, अब हुआ ये एक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
Chirag PaswanUP Upchunav 2024
Advertisement
Advertisement