चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी में फिर पेशाबकांड! जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती हुई महिला, नशेड़ी ने की 'बदसलूकी'

UP Crime News: सर्कल ऑफिसर वैभव पांडे ने बताया कि हमने जिला अस्पताल में महिला मरीज पर पेशाब करने के आरोप को गिरफ्तार किया है।
07:22 PM Nov 09, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया में जिला महिला अस्पताल के एक वार्ड में महिला मरीज पर कथित तौर पर पेशाब करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी की तलाश की जा रही थी।

Advertisement

आरोपी की हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक मामला बलिया के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। सर्कल ऑफिसर वैभव पांडे ने बताया कि हमने जिला अस्पताल में महिला मरीज पर पेशाब करने के आरोप को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शाहपुर गांव निवासी विकास सिंह के रूप में हुई है। सुखपुरा गांव के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है।

यह भी पढ़ेंः कार से आए और ज्वेलरी शोरूम को लूट ले गए बदमाश, देखती रह गई पूरे शहर की पुलिस

Advertisement

वार्ड में आया और कर दी वारदात

बताया गया है कि महिला को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान आरोपी विकास महिला मरीज वाले वार्ड में गया और कथित रूप से उस पर पेशाब करने लगा। वार्ड में अन्य महिलाएं भी अपने बेडों पर सो रही थीं। घटना के दौरान पीड़ित ने जब आरोपी का विरोध किया तो उसने अभद्रता की। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया था।

यह भी पढ़ेंः Viral Video: छात्रों की पुलिस से झड़प; सड़क पर गिरे ACP, फिर पहुंचा 10 थानों की फोर्स

यूपी संपर्क क्रांति में भी हुआ था पेशाबकांड

बता दें ऐसी ही एक घटना 3 अक्टूबर को भी सामने आई थी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी-3 कोच में एक आरोपी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर पेशाब कर दिया था। पीड़िक शख्स बीएचयू के रिटायर्ड डॉक्टर थे। जब उन्होंने पुलिस ने मामले की शिकायत की तो आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जांच में सामने आया था कि आरोपी नशे में था।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(https://taylorsmithconsulting.com/)

Advertisement
Tags :
Crime NewsUP Hindi NewsUP NewsUttar Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement