महिला मरीज ने रेप केस कराया, मांगे 10 लाख; अमरोहा के डॉक्टर की आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

Rape Blackmailing Case: एक डॉक्टर ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला पर अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। वहीं महिला ने भी डॉक्टर के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया है। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?

featuredImage
अस्पताल में बैठी आरोपी महिला और उसका साथी।

Advertisement

Advertisement

Amroha Doctor Rape Blackmailing Case: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। एक महिला इलाज कराने के बहाने आई और इलाज करते हुए उसके साथियों ने उनके फोटो क्लिक कर लिए। अब वह उन फोटो को एडिट करके उनके नाम पर उसे ब्लैकमेल कर रही है। महिला अस्पताल आकर उसे धमकाती है और कहती है कि 10 लाख रुपये दो, नहीं तो अश्लील फोटो वायरल कर देंगे। करीब एक साल से ब्लैकमेलिंग झेलकर तंग आ चुके डॉक्टर ने अब पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। वहीं महिला ने भी अपने बचाव में डॉक्टर के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मामले में महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?

यह भी पढ़ें:बलात्कार, छेड़छाड़, गंदी अश्लील हरकतें…कोलकाता से पहले भी अस्पतालों में हो चुके यौन शोषण, पुलिस-सरकार मौन क्यों?

अस्पताल आकर धमकाते दोनों आरोपी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डिडौली कोतवाली के तहत आने वाले गांव मकसूदपुर निवासी डॉ बिलाल ने शिकायत दी है। डॉ बिलाल ने जोया रोड पर मेट्रो हॉस्पिटल खोला हुआ है और वे BUMS डॉक्टर एसोसिएशन अमरोहा के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक महिला काफी समय से उसके पास इलाज करा रही थी। गत 13 जून 2024 को महिला गांव सिनौरा निवासी डॉ. कसीम के साथ अस्पताल आई। उसने डॉक्टर को उसकी कुछ अश्लील फोटो दिखाई और कहने लगी की पैसे दो, नहीं तो अश्लील फोटो वायरल कर देंगे। रेप के झूठे केस में फंसाएंगे। पैसे नहीं देने पर उन्होंने जाने से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता डॉक्टर ने बताया कि पहले तो इज्जत के डर से वह उन्हें पैसे देता रहा, लेकिन अब उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है और वे 10 लाख रुपये मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:गोलियां मारी…जिंदा जलाया…70 लाशें बिछाई; पाकिस्तान में क्यों हुआ नरसंहार, चुन-चुन कर मारे लोग?

केस वापस लिया, फोटो वायरल कर दिए

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि जब उसने 10 लाख रुपये देने से इनकार कर दिया तो महिला ने 15 जून 2024 को उनके और उनके दोस्त डॉ. फरियाद के खिलाफ रेप केस दर्ज कर दिया। हालांकि उन्होंने बातचीत करके मामला सुलझा लिया और महिला ने रेप केस वापस ले लिया, लेकिन 2 दिन बाद उसने आपत्तिजनक और अश्लील फोटो वायरल कर दिए। 30 जून को महिला ने फिर दोनों के खिलाफ रेप केस दर्ज करा दिया। इसके बाद वह लगातार समझौता करने का दबाव बनाते हुए पैसे मांग रही है। पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को सुसाइड केस में फंसाने की धमकी दे रही है। तंग आकर उसने CO सिटी अरुण कुमार को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:पति को ‘गलती’ से थप्पड़ मारने पर दी खौफनाक सजा, पुलिस ने ‘माननीयों’ को ऐसे सिखाया सबक

Open in App
Tags :